बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यौन शोषण मामले में MLC डॉ. सूरज रेवन्ना गिरफ्तार, पूर्व प्रधानमंत्री के पौत्र पर युवक ने लगाया आरोप, पहले प्रज्वल के वायरल हुए थे वीडियो

यौन शोषण मामले में MLC डॉ. सूरज रेवन्ना गिरफ्तार, पूर्व प्रधानमंत्री के पौत्र पर युवक ने लगाया आरोप, पहले प्रज्वल के वायरल हुए थे वीडियो

DESK. यौन शोषण के मामले में रविवार सुबह एमएलसी डॉ. सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया। सूरज रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पौत्र हैं. इसके पहले सूरज के भाई प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कई अश्लील वीडियो सामने आए थे. इसमें महिलाओं से यौन उत्पीडन की बातें सामने आई थी जिसके बाद प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी हुई थी. अब हासन में एक युवक के यौन शोषण के मामले में एमएलसी डॉ. सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया है। सूरज को शनिवार शाम को पुलिस हिरासत में लिया गया और साइबर इकोनॉमिक एंड नारकोटिक्स (सीईएन) अपराध पुलिस स्टेशन में पुलिस ने उससे पूछताछ की। 

एमएलसी डॉ. सूरज रेवन्ना पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाले अरकलगुड तालुक के एक व्यक्ति ने शनिवार को होलनरसीपुर पुलिस स्टेशन में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने सूरज के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 506 (आपराधिक धमकी), 34 (सामान्य इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज की थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि डॉ. सूरज ने एक फार्महाउस में उसका यौन शोषण किया। डॉ. सूरज विधायक एच. डी. रेवन्ना के बेटे और पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा बेटे एच. डी. रेवन्ना दोनों बेटे अब गिरफ्तार हो चुके हैं. पहले प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सैंकड़ों वीडियो सामने आये थे. इसमें कई महिलाओं को प्रज्वल रेवन्ना द्वारा यौन उत्पीडन करने का आरोप लगा था. मामले के उजागर होते ही प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी भाग गए थे. बाद में देश स्तर पर उनके खिलाफ जाँच की मांग उठी. वहीं कर्नाटक पुलिस ने जब शिकंजा कसा तब जर्मनी से लौटते ही प्रज्वल रेवन्ना को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर लिया गया. 

अभी यह मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि प्रज्वल रेवन्ना के भाई डॉ. सूरज रेवन्ना पर एक युवक ने यौन उत्पीडन का आरोप लगा दिया. इसे लेकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सूरज को गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों के अनुसार पुलिस जाँच कर रही है कि सूरज का भी उनके भाई प्रज्वल रेवन्ना की तरह ही कोई बड़ा नेक्सस तो नहीं था. साथ ही सूरज के शिकार होने वाले और कौन से लोग रहे इसका भी पता लगाया जा रहा है. 

Suggested News