बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थूक लगाकर ग्राहकों का मसाज करता था मोहम्मद जैद ! सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज, घिनौनी हरकत के बाद भारी बवाल

थूक लगाकर ग्राहकों का मसाज करता था मोहम्मद जैद ! सीसीटीवी फुटेज ने खोला राज, घिनौनी हरकत के बाद भारी बवाल

DESK: अक्सर सोशल मीडिया पर सैलून वालों की घिनौनी हरकत सामने आती रहती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं जिसमें एक शक्स थूक से मसाज करते नजर आता है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

दरअसल, पूरा मामला लखनऊ का है। जहां सैलून में काम कर रहे एक शख्स ने ग्राहक की थूक से फेस मसाज की है। इस मामले में पीड़ित ग्राहक को शक हुआ तो उसने जबरन सीसीटीवी फुटेज खंगाली, जिसके बाद वह खुद भी हक्का-बक्का रह गया। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज लेकर पुलिस से उचित कार्रवाई के लिए शिकायत की है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित आशीष कुमार ने बताया है कि वह उन्नाव के सराय करियान गांव का रहने वाला है।

वह लखनऊ के पृथ्वीपुरम में एक कैंटीन में काम करता है। इसी पीजी में एक सैलून है जिसमें मोहम्मद जैद नाम का शख्स काम करता है। 11 जून को आशीष इसी सैलून में सेविंग करवाने पहुंचे थे। इस दौरान आशीष को अहसास हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है।आशीष ने सेविंग करवाने के बाद दुकानदार से सीसीटीवी फुटेज चेक करने को कहा। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज चेक की तो आशीष के पैरों तले से जमीन खिसक गई। आशीष ने तुरंत इस फुटेज को निकलवाया और आरोपी के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत दी है। 

मालूम हो कि, कुछ दिन पहले यूपी के शामली जिले में भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक सैलून कर्मी जिसका नाम अमजद है वह भी अपने ग्राहक को फेस मसाज दे रहा था। इस दौरान उसने भी हाथ पर थूककर मसाज करना शुरू कर दिया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ अश्लील हरकतें करने के मामले में केस दर्ज किया और गिरफ्तार किया था।

Suggested News