बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यौन शोषण के आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी से बेंगलुरु पहुंचे, फ्लाइट लैंड करते ही किया गया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

यौन शोषण के आरोपी सांसद प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी से बेंगलुरु पहुंचे,  फ्लाइट लैंड करते ही किया गया गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

दिल्ली- कर्नाटक में यौन शोषण के आरोपी जेडीएस से निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है. कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को आज यानी शुक्रवार की अहले सुबह बेंगलुरु पहुंचने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. प्रज्वल को जर्मनी से आने के बाद एसआईटी ने केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए सीआईडी कार्यालय ले जाया गया. प्रज्वल को महिला पुलिसकर्मियों की एक टीम ने जीप में बैठाया और सीआईडी ऑफिस लेकर पहुंची.

बुधवार को स्थानीय अदालत ने उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी.जानकारी के अनुसार, 35 दिन बाद जर्मनी से बेंगलुरु लौटने के बाद यह कार्रवाई उनके खिलाफ की गई. एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड करने के कुछ ही मिनटों बाद एसआईटी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

 बता दें प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है. प्रज्वल रेवन्ना अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को विदेश चले गये थे.

प्रज्वल रेवन्ना को मेडिकल टेस्ट के लिए आज सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा, साथ ही उन्हें 24 घंटे के अंदर मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश करना होगा. कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस कस्टडी की मांग करेगी.

गिरफ्तारी के बाद 24 घंटे के अंदर एसआईटी प्रज्वल रेवन्ना को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड मांगेगी.इससे पहले कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को कहा था कि प्रज्वल रेवन्ना अगर देश नहीं लौटते हैं, तो उनके पासपोर्ट को रद्द करने जैसी कार्रवाई की जाएगी.


Suggested News