बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी का किया खुलासा, वेट मशीन और नगद के साथ रेलकर्मी सहित 3 को किया गिरफ्तार

मुंगेर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी का किया खुलासा, वेट मशीन और नगद के साथ रेलकर्मी सहित 3 को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर पुलिस ने फिर एक बार स्मैक कारोबार का पर्दाफाश किया है। घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि कुछ लोग लाल दरवजा निवासी विधुत कर्मी गोविंदा यादव के द्वारा मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री कर मोटरसाइकिल से किला के दक्षिणी द्वार की तरफ जा रहे है। 

कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने किला के दक्षिणी द्वार पर सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को देख कर रोका गया। जिसमें एक कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बिंदवारा गांव निवासी स्व. कौशल किशोर सिंह का पुत्र एकलव्य कुमार एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी निवासी स्व. सुरेंद्र कुमार का पुत्र रेल कर्मी शुभम कुमार  राहुल शामिल है। 

जब दोनों की तलाशी ली गयी तो दोनों के पास से 13 पुड़िया मादक पदार्थ बरामद हुआ। जिसका वजन 20 मिली ग्राम था। रेल कर्मी ने पूछताछ के क्रम में बताया कि लाल दरवाजा निवासी गोविंदा यादव से मादक पदार्थ खरीद कर पीने के लिए ले जा रहा था। 

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा निवासी गोविंदा यादव को उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के क्रम में उसके बेड के नीचे से पुलिस ने एक पुड़िया मादक पदार्थ जब्त किया। वहीँ पुलिस ने वेट मशीन, एक बंडल पेपर फॉल एवं 15 हजार नगद बरामद किया। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने इस छापेमारी में तीन मोबाइल एवं एक मोटरसाइकिल भी जब्त किया है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News