बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पुलिस ने पहाड़ी इलाके में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुंगेर पुलिस ने पहाड़ी इलाके में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। हालाँकि अपराधियों की धड़-पकड को लेकर पुलिस आये दिन छापेमारी कर रही है। जिससे अपराधियों में दहशत का माहौल है। इसी कड़ी में मुंगेर में पुलिस ने टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के डंगरा के समीप स्थित जंगली पहाड़ी इलाकों में छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। जहां से रंगे हाथों अवैध हथियार बनाते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने छापेमारी की जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली थी कि टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के डंगरा के समीप पहाड़ी जंगल में बड़े पैमाने पर हथियार का निर्माण किया जा रहा है। जिसके बाद खड़गपुर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।  जिसने  जंगल में छापेमारी की। पुलिस ने इस दौरान तीन मिनीगन फैक्टरी का उद‍्भेदन किया। इस मौके पर 3 देशी कट्टा, 3 बेस मशीन, 13 बैरल, 1 जिंदा कारतुस, 1 मिस फायर कारतूस, 3 खोखा, 1 ड्रील मशीन, एक मैगजीन, 3 हथियार का बॉडी सहित भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया। 

एसपी ने कहा की पुलिस ने मौके पर से दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है।  जिसमें मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीताकुंड रामदिरी निवासी पवन मंडल एवं सीताकुंड कल्याणचक निवासी दामोदर यादव का पुत्र संटु कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है।  जबकि जंगल और पहाड़ का फायदा उठाकर दो तस्कर फरार हो गया।  

कहा की पूछताछ में गिरफ्तार संटु व पवन ने उन दोनों का नाम भी बताया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। साथ ही बताया की दोनों पहले भी जेल जा चुके थे। चार माह पहले ही सिंटू जेल से निकला था। जिसके बाद संटु अपने ससुराल डंगरा में स्थानीय असमाजिक तत्वों को मेल में लेकर हथियार का निर्माण करवा रहा था।   

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News