बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर डीएम और एसएसपी ने कांवरिया पथ का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

मुजफ्फरपुर डीएम और एसएसपी ने कांवरिया पथ का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश

MUZAFFARPUR : श्रावणी मेला के तैयारियों का जायजा लेने निकले मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी और एसएसपी ने संबंधित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए। बताते चलें कि 22 जुलाई को पहली सोमवारी है  जिसमें लाखों कांवरिया सारण के पहलेजा घाट से जल बोझ कर और तकरीबन 85 किलोमीटर की दूरी पैदल तय कर उत्तर बिहार का देवघर कहे जाने वाले बाबा गरीब स्थान मंदिर में जलाभिषेक करते हैं।

इस दौरान शिव भक्त को जल उठाने से लेकर जल अभिषेक तक कही किसी प्रकार के कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़े। जिसको लेकर मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन और मुजफ्फरपुर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में है। तमाम तरह की तैयारी का जायजा लेने के लिए मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी सुब्रत सेन और मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने आज कांवरिया पथ का निरीक्षण किया।

इस दौरान जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने कहा की 22 जुलाई को पहली सोमवारी है और तकरीबन लाखों शिवभक्त उत्तर बिहार के देवघर कहे जाने वाले बाबा गरीब स्थान मंदिर में जलाभिषेक करते हैं।

इस दौरान उन्हें किसी प्रकार की कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़े। जिसको लेकर तमाम तरह की तैयारी का आज निरीक्षण किया गया है। एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि श्रावणी मेला को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस के द्वारा सभी तरह के तैयारी कर ली गई है। ताकि कांवरिया पथ में किसी भी शिव भक्त को किसी भी तरह की कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News