बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक पर लोड 300 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक पर लोड 300 कार्टन विदेशी शराब किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : पटना मद्य निषेध विभाग और मुजफ्फरपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से तकरीबन 300 कार्टून विदेशी शराब की बरामद किया है। बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा रोड की है। जहां गुप्त सूचना के आधार पर मद्य निषेध विभाग की टीम और मुजफ्फरपुर के सरैया थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से तकरीबन 300 कार्टून विदेशी शराब की बरामद की है। जिसके बाद ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि पटना मद्य निषेध विभाग और सरैया थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के रेवा रोड से एक ट्रक पर लोड तकरीबन 300 कार्टून विदेशी शराब की बरामद की गई है। जिसके बाद ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वही ट्रक चालक प्रकाश कुमार जाट ने पूछताछ में बताया कि वह मूल रूप से राजस्थान का निवासी है। लखनऊ के एक टोल टैक्स के पास से इन्हें ट्रक पर लोड शराब को बिहार लाने के लिए दिया गया था। जिसके बाद वह ट्रक लेकर आ रहे थे। इसी दौरान मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र में पकड़े गए।

वही ट्रक चालक ने बताया कि शराब माफिया लगातार ट्रक चालक के संपर्क में थे और मोबाइल पर उन्हे आगे का रास्ता बताया जा रहा था। लेकीन शराब की गाड़ी को कहाँ अनलोड करना था। इसकी जानकारी उनके पास भी नहीं है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News