बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने पहुंचे 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने पहुंचे 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे तीन शातिर अपराधियों को पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के राजेपुर ओपी थाना क्षेत्र का है। जहां राजेपुर ओपी थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ अपराधकर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए थाना क्षेत्र में पहुंचे हैं। 

सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष ने पूरे मामले से वरीय अधिकारी को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर घेराबंदी की। जहां पुलिस को देख कर सभी अपराधी वहां से भागने लगे। लेकिन पुलिस बल के सहयोग से तीनों अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पहचान सितेश कुमार रणधीर कुमार और कुंदन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी की जब तलाशी ली तो उनके पास से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, 6 कारतूस और कई अन्य सामान बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ थाने ले आई।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि सोमवार को राजेपुर थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ अपराधकर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए उनके थाना क्षेत्र में पहुंचे हैं। जिसके बाद पूरे मामले से थाना प्रभारी ने अपने वरीय अधिकारी को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर घेराबंदी की। पुलिस को देखकर सभी अपराध कर्मी भागने लगे। लेकिन पुलिस बल के सहयोग से तीन अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराधकर्मी की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से एक पिस्टल एक देसी कट्टा 6 कारतूस और कई अन्य सामान को बरामद किया गया। वही गिरफ्तार तीनों अपराध कर्मियों को पूछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वही गिरफ्तार तीनों अपराध कर्मियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News