बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने छीनतई के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, L&T कंपनी के कर्मी के साथ हुई थी घटना

मुजफ्फरपुर पुलिस ने छीनतई के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, L&T कंपनी के कर्मी के साथ हुई थी घटना

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने एक छींतई के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले का औराई थाना क्षेत्र का है जहां बीते दिनों पूर्व एक एलएनटी कंपनी के कर्मी से तीन अपराध कर्मियों ने मिलकर छीनतई की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने 11/24 कांड दर्ज करके तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी लेकिन यह सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर थे। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों पूर्व इसी मामले के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं दूसरे आरोपी जमानत करा लिए थे। जिसके बाद तीसरा आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहा था जिसे आज अहले सुबह पुलिस ने दबोच लिया है। जिसकी पहचान औराई थाना क्षेत्र के बसंत गांव निवासी लक्ष्मण दास के रूप में हुई है। 

इधर, पूरे मामले की जानकारी देते हुए अनुसंधानकर्ता दरोगा रोशन मिश्रा ने बताया कि बीते दिनों पूर्व एक एलएनटी कंपनी के कर्मी रंजन कुमार से तीन अपराध कर्मियों के द्वारा छीनताई की घटना को अंजाम दिया था। जिस आरोप में लक्ष्मण दास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वही, थानाध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि काफी दिनों से आरोपी फरार चल रहे थे जिसे आज अहले सुबह गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्टर / मणिभूषण शर्मा

Suggested News