बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन युवतियों के शव की शिनाख्त कराने परिजनों को लेकर मथुरा रवाना हुई मुजफ्फरपुर पुलिस, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

तीन युवतियों के शव की शिनाख्त कराने परिजनों को लेकर मथुरा रवाना हुई मुजफ्फरपुर पुलिस, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के जोगिया मठ से बीते दिनों तीन युवती अचानक घर से गायब हो गई थी। वही युवती के घर से गायब होने के बाद उनके परिजन को एक पत्र लिखा हुआ प्राप्त हुआ था। जिसमें लिखा हुआ था की हम तीन महीनों के लिए धार्मिक स्थल पर जा रहें हैं। हमे खोजने की कोशिश मत करना। नही तो साथ में जहर लेकर निकले है। खाकर जान दे देंगे। 

जिसके बाद युवती के परिजन ने पुरे मामले को लेकर नगर थाना की पुलिस को लिखित आवेदन दिया और खुद भी युवती के खोज में जुट गए। लेकीन गायब तीनो युवती का कुछ पता नहीं चल पाया। अब जो बडी ख़बर सामने आ रही है की मथुरा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक से तीन युवती का डेड बॉडी बरामद हुआ है। जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि की यह वही युवती के डेड बॉडी है जो बीते दिनों मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के जोगिया मठ से गायब हुई थी।

हालाँकि मथुरा में मिले डेड बॉडी के पहचान के लिए नगर थाना की पुलिस तीनो युवती के परिजन को लेकर मथुरा के लिए रवाना हो चुकी है। वहीँ घर से गायब युवती के परिजन मुजफ्फरपुर पुलिस पर कई गंभीर आरोप पूरे मामले को लेकर लगा रहें हैं। युवती के परिजन का कहना है कि तीनों  मानव तस्कर का शिकार हुई है। तीनो युवती की हत्या की गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News