बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने मादक पदार्थ के कारोबारियों पर कसा शिकंजा, 800 पुड़िया स्मैक के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने मादक पदार्थ के कारोबारियों पर कसा शिकंजा, 800 पुड़िया स्मैक के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 800 स्मैक के पुड़िया के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिकंदरपुर ओपी थाना क्षेत्र का है जहाँ थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी एक महिला तस्कर टावर चौक से अखाड़ा घाट चौक के तरफ से होते हुए अहियापुर को मादक पदार्थ लेकर जा रही है।

सूचना मिलते ही थाने के सामने ही महिला पदाधिकारी के नेतृत्व में वाहन जांच शुरू किया गया। इस दौरान महिला पदाधिकारी को एक टोटो गाड़ी आती हुई दिखाई दिया। जिस पर एक महिला बैठी हुई थी। हालांकि सूचना के अनुसार उस महिला को जांच के लिए रोका गया। फिर नियम के अनुसार महिला को हिरासत में लेने के बाद मजिस्ट्रेट को थाने पर बुलाया गया और नियमानुसार जब महिला की तलाशी ली गई तो महिला के पास से बरामद एक झोले से तकरीबन 800 पुड़िया स्मैक की बरामद की गयी। इसके बाद महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सिकंदरपुर ओपी थाना अध्यक्ष रमन राज ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला तस्कर टावर चौक से अखाड़ा होते हुए अहियापुर को मादक पदार्थ लेकर एक टोटो गाड़ी से जा रही है। इसके बाद वहां जांच के दौरान उक्त महिला को हिरासत में लिया गया। 

कहा की महिला की जब तलाशी ली गई तो उसके पास से बरामद एक झोले से 800 पुड़िया बरामद किया गया। जिसके बाद महिला को पूछताछ के बाद आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं गिरफ्तार स्मैक तस्कर महिला की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाली सलमा खातून के रूप में हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News