बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर एसएसपी ने दिखाई दरियादिली, काफिला रोककर सुनी बुजुर्ग महिला की फरियाद, थानाध्यक्ष को दिया कार्रवाई का निर्देश

मुजफ्फरपुर एसएसपी ने दिखाई दरियादिली, काफिला रोककर सुनी बुजुर्ग महिला की फरियाद, थानाध्यक्ष को दिया कार्रवाई का निर्देश

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर एसएसपी ने आज दरियादिली दिखाते हुए अपने काफिले को रोक बुजुर्ग फरियादी महिला से मिले और संबंधित थाना अध्यक्ष को कार्रवाई का निर्देश दिया। बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर के एसएसपी कार्यालय का है। जहां अहियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ज़मीनी विवाद से संबंधित मामले को लेकर एसएसपी कार्यालय के गेट पर बैठी हुई थी। वह अपनी फरियाद लेकर मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार से मिलने पहुंची थी।

हालांकि इस दौरान मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार के द्वारा अपराध संगोष्ठी की बैठक आयोजित की गई थी। जिस कारण वह महिला मुजफ्फरपुर के एसएसपी से नहीं मिल पाई थी। लेकिन अपराध संगोष्ठी की बैठक संपन्न होने के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी का काफिला उनके कार्यलय से आवास के लिए निकल रहा था। तभी कार्यलय के गेट पर बैठे बुर्जुग महिला पर एसएसपी राकेश कुमार की नज़र पड़ी। जिसके बाद एसएसपी ने अपने काफ़िले को रोक तुरंत बुर्जुग महिला के पास पहुंचे और उनसे वहा आने का कारण पूछा।

जिसके बाद वहां बैठी बुजुर्ग महिला ने एसएसपी को अपनी पुरी दु:ख की दास्तान सुना डाली। वहीं महिला की बातों को सुनकर तुरंत एसएसपी राकेश कुमार ने संबंधित थाना अध्यक्ष को फोन लगाया और कार्रवाई का निर्देश दिया। साथ ही महिला को घर जानें के लिए कह कर एसएसपी का काफिला आवास के लिए निकल गया।

मामले को लेकर बुर्जुग महिला ने बताया कि वह अहियापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह घर में अकेली है जिसका फायदा उठाकर पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों के द्वारा उनके जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया गया है। जिसको लेकर वह मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार से मिलने पहुंची थी। महिला ने बताया कि एसएसपी से मुलाकात के बाद अब न्याय मिलने की उम्मीद जगी है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News