विद्यापति चंद्रवंशी के नेतृत्व में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय की बैठक, कहा- अति पिछड़ों के लिए संघर्ष जारी रहेगा

विद्यापति चंद्रवंशी के नेतृत्व में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय की बैठक, कहा- अति पिछड़ों के लिए संघर्ष जारी रहेगा

पटना. आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां संगठन को मजबूत करने में जुटी है। इसी क्रम में आज आम जनता पार्टी राष्ट्रीय की बैठक की गई। इस बैठक की अध्यक्षता विद्यापति चंद्रवंशी ने की। इसमें पार्टी के तमाम कार्यकर्ता उपस्थित हुए। बैठक में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के होने वाले भव्य कार्यक्रम पर चर्चा हुई।

बैठक के बाद मीडिया कर्मी से बातचीत करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि जिस तरह से बिहार में मौजूदा हालात हैं, ऐसे में लग रहा है कि जल्द ही जंगलराज जूनियर की एंट्री होने वाली है। वहीं बिहार में जदयू और राजद के विलय होने के सवाल पर विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि तेजस्वी यादव परिपक्व नेता नहीं है और नीतीश कुमार ऐसे में बागडोर देते हैं तो कहीं ना कहीं जंगलराज जूनियर की वापसी बिहार में होना तय है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले भविष्य में बिहार में कोई भी ऐसा नेता नहीं बचेगा, जिसके हाथों में अति पिछड़ों का भविष्य सुरक्षित हो। ऐसे में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय उन लोगों के हित के लिए तमाम कोशिश कर रही है। पार्टी 2024 और 25 के चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसका असर आगे आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा।


Find Us on Facebook

Trending News