NATIONAL NEWS: राहुल गांधी ने जलियांवाला बाग पर खड़े किये थे सवाल, कैप्टन अमरिंदर ने दे दिया खरा-खरा जवाब

NATIONAL NEWS: राहुल गांधी ने जलियांवाला बाग पर खड़े किये थे सवाल, कैप्टन अमरिंदर ने दे दिया खरा-खरा जवाब

N4N DESK: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जलियांवाला बाग के रेनोवेशन के मसले पर बड़ा बयान दिया है। उनसे सवाल पूछे जाने पर उन्होंने केंद्र सरकार की वाह-वाही की और कहा कि मैं उद्घाटन कार्यक्रम में मौजूद था। वहां पर पूरा लेज़र शो किया गया और मेरे हिसाब से जलियांवाला बाग रेनोवेशन बहुत बढ़िया है।

आगे तारीफ करते हुए उन्होनें कहा कि वक्त के साथ जो इमारतें कमजोर हो गयी थीं, उनको दुरुस्त करना भी जरुरी था। जबकि इसके उलट कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जलियांवाला बाग के रेनोवेशन पर सवाल खड़े किये थे। आपको बता दें की मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान ऐसे समय आया है जब जलियांवाला बाग के रेनोवेशन पर विवाद हुआ है। इसी मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर जलियांवाला बाग के रेनोवेशन पर सवाल खड़े किये हैं। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि – 'जलियांवाला बाग के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है, जो शहादत का मतलब नहीं जानता। मैं एक शहीद का बेटा हूं। शहीदों का अपमान किसी कीमत पर सहन नहीं करूंगा। हम इस अभद्र क्रूरता के खिलाफ हैं।' 

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने एक खबर का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया, जिसमें लिखा है कि जलियांवाला बाग की रेनोवेशन को लेकर लोगो में भारी आक्रोश है। इसी मसले पर अब खुद पंजाब के सीएम ने जवाब देकर एक तरह से उन्हें उनके बयानों पर लताड़ दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News