बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखबिरी का आरोप लगा नक्सलियों ने गला रेतकर की युवक की हत्या

मुखबिरी का आरोप लगा नक्सलियों ने गला रेतकर की युवक की हत्या

जमुई : जमुई में एक बार फिर नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी का प्रमाण देते हुए एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी है. घटना चंद्रमण्डीह थाना के सतपोखरा मंदिर के समीप की है. मृतक की पहचान लखीसराय के विरुपुर थाना के रायपुरा गांव निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है.नक्सलियों ने मृतक के शव के समीप पर्चा भी छोड़ा है और युवक का बाइक भी जला दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि छोटू जमुई के जसीडीह में रहता था और गांव-गांव में घूमकर काजू, किशमिश बेचता था.सोमवार की देर रात तक जब छोटू अपने जसीडीह आवास नहीं पहुंचा तो उसके अन्य साथी मंगलवार की सुबह उसकी खोज में निकलें. दोस्तों ने खोजबीन के दौरान छोटू का शव सतपोखरा स्थित गीता नाथ मंदिर के समीप पाया।

नक्सलियों ने शव के पास एक पर्चा छोड़ा है जिसमे लिखा है कि पार्टी विरोधी, जन विरोधी काम करने वाले को यही सजा मिलेगी। निवेदक के रूप में भाकपा माओवादी लिखा है. नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर उक्त युवक की हत्या की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँच पुलिस इलाके में सर्च अभियान चला रही है.  वहीं मृतक के भाई संजीव सहनी ने शव की पहचान की है.

Suggested News