बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा उपचुनावों में एनडीए की सभी चार सीटों पर होगी जीत, राजद का होगा रुपौली जैसा हाल : मंत्री संतोष कुमार सुमन

विधानसभा उपचुनावों में एनडीए की सभी चार सीटों पर होगी जीत, राजद का होगा रुपौली जैसा हाल : मंत्री संतोष कुमार सुमन

PATNA : बिहार सरकार के सूचना प्रावैधिकी एवं लघु सिंचाई मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन ने कहा कि बिहार में चार विधायकों के सांसद निर्वाचित होने से जो सीटें खाली हुई हैं। उन पर जल्द ही होने वाले उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत होगी। इसके लिए एनडीए के सभी घटक एकजुट हैं और सहयोगी दलों को अपना आधार वोट ट्रांसफर कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 

डॉक्टर सुमन ने कहा कि अगले उपचुनावों में राजद सहित पूरे महागठबंधन का हश्र रूपौली जैसा होगा। वहाँ की जनता ने घोटाले-भ्रष्टाचार और अपराध को संरक्षण देने वाले राजद को पूरी तरह नकार दिया। उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनाव की चारों सीट के लिए एनडीए में सहमति बन गई है। इमामगंज में हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा, बेलागंज में जदयू और तरारी तथा रामगढ सीट पर भाजपा के प्रत्याशी होंगे। सभी दल जल्द ही अपना उम्मीदवार तय कर लेंगे, ताकि  चुनाव अभियान पहले शुरू किया जा सके।

डॉक्टर सुमन ने कहा कि उपचुनाव नीतीश कुमार के चेहरे पर राज्य सरकार के विकास कार्यों के आधार पर ही लड़ा जाएगा। राजद सहित महागठबंधन का हश्र 2010 से भी बुरा होनेवाला है। संपूर्ण महागठबंधन उपचुनाव में शून्य और 2025 में 2 दर्जन सीटों के अंदर सिमट जाएगी।  बिहार के लोग नरसंहार के समर्थकों को कभी भी बिहार की गद्दी पर बैठने नहीं देंगे। अमन चैन के साथ डबल इंजन की रफ्तार बिहार को पसंद है।  


Suggested News