बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में news 4 nation के खबर का हुआ असर, यौनाचार के आरोपी शिक्षक पर प्राथमिकी हुई दर्ज

मुजफ्फरपुर में news 4 nation के खबर का हुआ असर, यौनाचार के आरोपी शिक्षक पर प्राथमिकी हुई दर्ज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में news 4 nation के खबर का बड़ा असर हुआ है। यहां खबर चलने के 12 घंटे के अंदर शिक्षा विभाग के द्वारा आरोपी शिक्षक पर  प्राथमिकी दर्ज कराई गई। बताते चलें कि दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड के पियर थाना क्षेत्र के एक उत्क्रमित मध्य विद्यालय से जुड़ा है, जहां कार्यरत एक शिक्षक काशिफ रजा के द्वारा अपने ही स्कूल के पहली कक्षा के कई मासूम छात्रों के साथ यौनाचार करने की बात सामने आई जिसको लेकर परिजन काफी आक्रोशित थे।

 वहीं मामले की सूचना मिलते ही स्कूल के हेड मास्टर के द्वारा पूरे मामले की सूचना प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी प्रेमलता को दिया गया। जिसके बाद मामले में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी प्रेमलता के द्वारा स्कूल पहुंचकर मामले की जांच की गई और संबंधित आरोपी शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया था। वहीं पूरे घटनाक्रम के बाद news 4 nation की टीम मौके पर पहुंची थी और इस पूरे प्रकरण को प्रमुखता के साथ आम लोगों की बातों को सरकार तक और संबंधित अधिकारियों तक पहुंचाने का काम किया था। जिसके बाद अब मामले में शिक्षा विभाग ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक पर पियर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 वहीं पूरे मामले को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी प्रेमलता ने बताया कि परिजनों के द्वारा स्कूल के एक मास्टर काशिफ रजा के ऊपर अपनी बच्चियों के साथ यौनाचार करने की शिकायत की गई थी, जब मामले की जांच की गई तो मामला सत्य पाया गया। जिसके बाद संबंधित हेड मास्टर को आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था। वहीं मामले को लेकर पियर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

 पूरे मामले को लेकर पियर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि  एक शिक्षक काशिफ राजा के खिलाफ आवेदन प्राप्त हुआ है मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है वहीं वरीय पदाधिकारी के आदेशा अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है

रिपोर्टर/ मणि भूषण शर्मा

Suggested News