बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति-पत्नी और वो के बीच अवैध संबंधों का शिकार हो गई नौ साल की बच्ची, सच जानकर पुलिस भी हो गई हैरान

पति-पत्नी और वो के बीच अवैध संबंधों का शिकार हो गई नौ साल की बच्ची, सच जानकर पुलिस भी हो गई हैरान

ARARIA : जिले की पुलिस ने एक बच्ची की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या को लेकर कहानी सुनाई है, वह बेहद ही हैरान करनेवाली है। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी और वो के बीच अवैध संबंधों का खामियाजा नौ साल की बच्ची को उठाना पड़ा। जिसमें पुलिस ने बच्ची के पिता और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

पत्नी को फंसाने के लिए रची साजिश

मामला जिले के पलासी थाना से जुड़ा है। जहां बीते सोमवार को शव उरलाहा गांव से 6 किमी दूर धनगामा गांव के जंगल से बरामद हुआ था। बताया गया कि राजेश पंडित हरियाणा में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था और वहीं नौकरी करता था। इस दौरान उसके पत्नी किसी अन्य युवक के साथ बच्चों को लेकर भाग गई। जिसके बाद राजेश पत्नी से अपने बच्चों को लेकर गांव वापस लौट आया। इसके बाद पंचायत चुनाव के दौरान राजेश की पत्नी प्रेमी के साथ गांव पहुंची और बच्चे को मांगने लगी, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया। जिस पर पत्नी और उसके प्रेमी ने अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी थी।

बनाया बड़ा प्लान

पत्नी और उसके प्रेमी द्वारा दी गई धमकी के बाद राजेश पंडित ने एक कुटिल योजना रच डाली। आरोपी पिता राजेश पंडित ने दो ऑटो रिक्शा चालक के साथ मिलकर अपनी पुत्री की हत्या कर दी, ताकि उसकी पत्नी और उसका प्रेमी फंस जाय। हत्या के बाद राजेश ने सूरज मांझी व अपनी पत्नी के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए थाने से शिकायत की थी।

राजेश पंडित ने अपनी नौ वर्षीय पुत्री हजारी कुमारी की हत्या दो ऑटो रिक्शा चालकों के साथ मिलकर तीन जनवरी की रात को की थी। यह स्वीकारोक्ति आरोपियों ने पुलिस के समक्ष की है। बताया गया कि राजेश पंडित नशे का आदी है। खासकर जब से उसकी पत्नी हरियाणा से सूरज मांझी के साथ रहने लगी तब से वह पुत्री और 4 वर्षीय पुत्र के साथ घर में रहता था। बताया गया कि राजेश ने अपने घर की कहानी इस दोनों ऑटो चालक को बताई थी। बताया जाता है कि ऑटो चालक के कहने पर ही राजेश ने यह कदम उठाया। 


एक पल के लिए फैसले से लौटा था वापस, लेकिन...

बताया गया कि जिस वक्त बच्ची की हत्या की जा रही थी तो उस वक्त भी राजेश अंत समय में भागने लगा, लेकिन दोनों ऑटो चालक ने उसे समझाया और कहा कि हत्या का आरोप सूरज मांझी और उसकी पत्नी पर लगा देंगे। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि बरहट गांव के दो ऑटो रिक्शा चालकों जईम पिता सफीद व हसीब पिता सगीर के साथ मिलकर बेटी के गले में फंदा लगाकर हत्या की।

पत्नी ने लगाया था आरोप

दरअसल सोमवार की रात लाश मिलने की खबर पर मंगलवार की सुबह पलासी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। लेकिन उस वक्त राजेश पंडित की पत्नी के प्रेमी सूरज माझी की पहली पत्नी ने पुलिस को उसी वक्त कहा था कि यह हत्या राजेश पंडित ने की है।
बच्ची ने पिता के साथ रहने की जताई थी इच्छा

एक वर्ष पहले राजेश पंडित अपनी पत्नी व दो बच्चों हजारी कुमारी और प्रधान पंडित के साथ हरियाणा में मजदूरी करता था। एक दिन अचानक राजेश पंडित की पत्नी सरला देवी दोनों बच्चों के साथ घर से गायब हो गई। खोजबीन के दौरान राजेश पंडित को जानकारी मिली कि पत्नी नकटा कॉलोनी के रहने वाले सूरज मांझी जो हरियाणा में ही रहकर मजदूरी करता था के साथ रह रही है। जब उसने पत्नी को साथ चलने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया, लेकिन दोनों बच्चों ने पिता के साथ जाना स्वीकार कर लिया। अब उनमें से एक बच्ची को पिता ने मार डाला।


Suggested News