बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश ने बुलाई बड़ी मीटिंग!क्या आज नप जायेंगे कई साहेब या बस! कई पर गिर सकती है गाज..क्या होगा?

नीतीश ने बुलाई बड़ी मीटिंग!क्या आज नप जायेंगे कई साहेब या बस! कई पर गिर सकती है गाज..क्या होगा?

पटना- विकासशील इंसान पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता की हत्या के बाद कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष हमलावर हो गया है. विपक्षी इंडिया गठबंधन राज्य में  बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ  20 जुलाई को राज्यव्यापी आंदोलन करेगा.इससे पहले  कानून व्यवस्था की स्थिति से नाराज सीएम नीतीश आज यानी  शुक्रवार को स्थिति की समीक्षा करने वाले हैं.  नीतीश कुमार आज शाम 4 बजे राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करेंगे.  इसमें  मंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी सहित सभी बड़े पदाधिकारी शामिल होंगे. समीक्षा बैठक में सभी प्रमंडलों के आयुक्त, जिलों के डीएम-एसपी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मौजूद रहेंगे.

कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर राजद लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. राजद सांसद मनोज झा ने तो यहां तक कहा कि तब और अब की स्थिति की तुलना के लिए पटना के गांधी मैदान में खुली बहस होनी चाहिए. उन्होने कहा कि यह अजीब है कि बिहार को कौन चला रहा है, कुछ रिटायर्ड नौकरशाह या कोई अज्ञात बल। अगर सीएम को मौजूदा स्थिति की जानकारी है तो यह गंभीर चिंता का विषय है. इससे पहले शक्ति सिंह यादव ने भी कहा कि बिहार में एक रिटायर्ड अधिकारी जूते की नोंक पर कानून व्यवस्था चला रहा है. 

बता दें पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगलराज का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए. मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है.

बहरहाल विपक्ष के राज्य में कानून व्यवस्था के प्रश्न पर लगातार घिरे नीतीश कुमार आज बैठककरने वाले हैं. बैठक को लेकर पदाधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है.



Suggested News