बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गाँधी परिवार का कोई सदस्य अनंत-राधिका की शादी समारोह में नहीं होगा शामिल, निमंत्रण देने खुद मुकेश अम्बानी गए थे 10 जनपथ

गाँधी परिवार का कोई सदस्य अनंत-राधिका की शादी समारोह में नहीं होगा शामिल, निमंत्रण देने खुद मुकेश अम्बानी गए थे 10 जनपथ

N4N DESK : कल यानी 12 जुलाई को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अम्बानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी होनेवाली है। हालाँकि इस शादी समारोह की शुरुआत 5 जुलाई से ही शुरू हो गयी है। जिसमें मशहूर जस्टिन विवर भी परफोर्म कर चुके हैं। वहीँ शादी समारोह में शामिल होने के लिए देश भर की जानी मानी हस्तियों को निमंत्रण दिया गया है। इस शादी में कई कंपनियों के ग्लोबल सीईओ भी शामिल होने वाले हैं। दुनिया की टॉप कंपनियों में शामिल सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर, एचएसबीसी ग्रुप के चेयरमैन मार्क टकर, एडोबी के भारतीय मूल के सीईओ शांतनु नारायण, मॉर्गन स्टेनली के एमडी माइकल ग्रिम्स, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे ली, मुबादला के एमडी खालदून अल मुबारक, बीपी के सीईओ मरे औचिनक्लोस समेत कई दिग्गज इस शादी में शामिल होंगे। 

वहीँ शादी समारोह में शामिल होने के लिए खुद मुकेश अम्बानी ने कई हस्तियों के घर जाकर निमंत्रण कार्ड दिया है। पिछले महीने 26 जून को मुकेश अंबानी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रीएकनाथ शिंदेसे मुलाकात करके उन्हें भी अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया था। कई राजनीतिक दिग्गज अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने वाले हैं। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए गुरुवार को मुंबई के लिए रवाना हो गयी है। जबकि बिहार से लालू प्रसाद यादव और सीएम नीतीश कुमार को निमंत्रण दिया गया है। इसके पहले 4 जुलाई को मुकेश अम्बानी शादी का कार्ड लेकर सोनिया गाँधी के आवास गए थे। लेकिन बताया जा रहा है की गाँधी परिवार से कोई भी व्यक्ति इस शादी में शामिल नहीं होने जा रहा है। 

बता दें की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग 12 जुलाई को मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित वर्ल्ड जियो सेंटर में होगी। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन है। इसके पहले 8 जुलाई 2024 को हल्दी कार्यक्रम और फिर 10 जुलाई को अंबानी के निवास एंटीलिया में शिव-शक्ति पूजा हुई। 

Suggested News