बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता के लिए मांगे वोट, कहा महंगाई, बेरोजगारी के नाम पर वोट करेगी जनता

मुंगेर में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेजस्वी ने राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता के लिए मांगे वोट, कहा महंगाई, बेरोजगारी के नाम पर वोट करेगी जनता

MUNGER : मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन इंडिया गठबंधन ने अपनी ताकत झोंक दी। इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल आरजेडी प्रत्याशी कुमारी अनिता के पक्ष में वोट माँगने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुंगेर पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जात और धर्म के नाम पर वोट माँगना आसान है। लेकिन काम के नाम पर वोट माँगना बहुत ही मुश्किल है। बिहार की जनता बेरोजगारी, महंगाई के नाम पर वोट करने जा रही है। 

दरअसल मुंगेर लोकसभा के वरियारपुर के महादेव मैदान मे आरजेडी उम्मीदवार कुमारी अनिता के पक्ष में चुनावी प्रचार करने तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी पहुंचे। हज़ारों की तादाद में लोगों की भीड़ देख तेजस्वी गदगद हो गए। उन्होंने आरजेडी प्रत्याशी कुमारी अनिता को 13 तारीख़ को मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने का अपील किया और इंडिया गठबंधन का देश में सरकार बनाने का दावा किया। 

उन्होंने विकास, बेरोजगारी और मंहगाई के नाम पर वोट देने का अपील लोगों से किया। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि कि हमारे नीतीश चाचा युवाओ को नोकरी देने के नाम पर कहते थे कि रुपये कहाँ से आएगा। जब हमारी सरकार बनी तो उन्हीं से हमने नौकरी दिलवाने का काम किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी भी बिहार में प्रचार करने आ रहे है। हम ने यूपीवाले को भी नौकरी देने का काम किया। ये लोग सिर्फ नफरत की बात करते है और हम रोजगार की बात करते है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News