बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर एडीजी जेएस गंगवार ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की दिया भरोसा, बढ़ रहे अपराध पर अधिकारियों को लगाई फटकार

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर एडीजी जेएस गंगवार ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की दिया भरोसा, बढ़ रहे अपराध पर अधिकारियों को लगाई फटकार

PATNA : बिहार में अपराधी कितने बेखौफ है साफ नजारा मंगलवार को दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में वीआईपी पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी के 70 वर्षीय पिता जीतन सहनी की धारदार हथियार से वार कर सोमवार की रात्रि में कर अज्ञात अपराधी फरार हो गए।हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के साथ पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी। 

वीआईपी पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या के बाद राजनीतिक गलियारों में बिहार में बढ़े अपराध पर बयानों का दौड़ जारी है। ऐसे में बिहार पुलिस मुख्यालय एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि घटना की गंभीरता पूर्वक जांच चल रही है अज्ञात अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। मामले की अनुसंधान के लिए पटना से fsl, डॉग स्क्वायड,विशेष कार्य बल को दरभंगा के लिए भेजा गया है । मामले का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा। जो भी इस मामले में शामिल होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। 

एडीजी ने कहा कि इस मामले में अलग से एक एसआईटी टीम का गठन कर मामले का अनुसंधान किया जा रहा है जो भी तथ्य व साक्ष्य घटनास्थल से बरामद हुआ है उसका गहनता से जांच जारी है । वही इस मामले में पुलिस मुख्यालय ने भी सख्त तेवर इख्तियार कर बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए अधिकारियों की क्लास लगाई है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News