बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर विपक्ष हमलावर, आरोपों पर बिफरी जदयू, मुख्य प्रवक्ता नीरज ने कहा-हत्यारे जल्दी हीं कानून के जबड़े में होंगे कैद, विपक्ष का काम आरोप लगाना

मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर विपक्ष हमलावर, आरोपों पर बिफरी जदयू, मुख्य प्रवक्ता नीरज ने कहा-हत्यारे जल्दी हीं कानून के जबड़े में होंगे कैद, विपक्ष का काम आरोप लगाना

पटना- वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की धारदार  हथियार से हत्या कर दी गई.  इसपर बिहार में शासन के इकबाल पर विपक्ष प्रश्नचिह्न खड़ा करने लगा है. तो सत्ता पक्ष ने भी इसपर कड़ा रुख अपना लिया है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मुकेश सहनी के पिता की हत्या दुखद है.उन्होंने कहा कि मर्डर कानून और सरकार दोनों के लिए चुनौती है.  नीरज ने दावा किया कि अपराधी जल्दी हीं कानून के जबड़े में फंसे होंगे.

नीरज कुमार ने कहा कि विपक्ष को आलोचना करने का अधिकार है. उन्होंने विपक्ष से आग्रह किया कि वे राजनीतिक जांच नहीं करें, कानून को जांच करने दें. कानू बिना किसी भेदभाव के काम कर रहा है. आपराधिक घटनाएं किसी समाज में निर्मूल नहीं हो सकतीं लेकिन कानून आपना काम कर रही है. अपराधियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा. विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए नीरज ने कहा कि बिहार में नीतीश के सुशासन का राज है. रिटायर्ड आईएएस के  सरकार चलाने पर भड़के नीरज ने कहा कि सीएम नीतीश कैबिनेट की बैठक कर रहे हैं. कानून व्यवस्था पर उनकी पैनी नजर है..उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि चरवाहा विद्यालय से राजनीतिक ज्ञान प्राप्त कर बिहार की सत्ता नहीं चलती है. 

नीरज ने नीतीश -तेजस्वी के 17 महीने का आपराधिक आंकड़ा पेश करते हुए कहा कि तब 4207 हत्याएं हुईं थी . उस समय तो तेजस्वी ने सवाल खड़ा नहीं किया. तब भी कानून अपना काम कर रहा था , अपराधी पकड़े जा रहे थे अब भी कानून बिना भेदभाव के काम कर रहा है. अपराधी कानून के शिकंजे में जकड़े जा रहे है. नीरज ने साफ तौर पर कहा कि बिहार में कानूनका इकबाल खत्म नहीं होने दिया जाएगा.

वहीं मंत्री हरि सहनी ने कहा कि  विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और पूर्व मंत्री भाई मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या की दुःखद खबर से मर्माहत हूं. इस संबंध से वरीय अधिकारियों से बातचीत कर दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने को बोला है. मामले में SIT का गठन कर दिया गया है.

मेरी संवेदनाएं भाई मुकेश और उनके परिजनों के साथ है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और आपको इस अपार दुःख सहने की हिम्मत प्रदान करें. 

रिपोर्ट- रंजन सिंह


Suggested News