बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के न्योते पर फंसा विपक्ष... राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर जेडीयू सांसद ने ये क्या कह दिया-"न्यौता क्यों दे रहे? किसी के पिता जी का श्राद्ध है"

 रामलला प्राण प्रतिष्ठा के न्योते पर फंसा विपक्ष... राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर जेडीयू सांसद ने ये क्या कह दिया-"न्यौता क्यों दे रहे? किसी के पिता जी का श्राद्ध है"

NALANDA/ PATNA-  अयोध्‍या के नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा होने की तारीख 22 जनवरी 2024 तय हो चुकी है. प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यजमान बनेंगे. प्राण प्रतिष्‍ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं बिहार में इसको लेकर राजनीति भी तेज हो गयी है. इसी क्रम में नीतीश की पार्टी जेडीयू के सांसद के विवादित बोल सामने आए हैं. जेडीयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि  क्या किसी के बेटे का ब्याह है, या फिर किसी के पिता जी का श्राद्ध जो न्यौता भेजा जा रहा है.

जेडीयू के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने एक कार्यक्रम में  कहा कि क्या किसी के बेटे का ब्याह है जो निमंत्रण दिया जा रहा है. निमंत्रण की क्या जरुरत है।.न्यौता नहीं देंगे तो क्या हम अयोध्या नहीं जाएंगे. अयोध्या जाइए, न्यौता की क्या जरुरत है. वो न्यौता दे क्यों रहे हैं, किसी के पिताजी का श्राद्ध है क्या या फिर किसी के यहां औरत-बेटा का ब्याह है, जो न्यौता भेजा जा रहा है, बेवकूफ आदमी है, जो न्यौता दे रहा है,  कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि अयोध्या सबका है. अगर वो अयोध्या को कब्जे में लेना चाह रहे। तो उनका थोड़े ही हो जाएगा.

विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक इस बात को लेकर बंटा हुआ है कि अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होना है या नहीं. एक तरफ पार्टियों को डर है कि यदि वे इसमें शामिल नहीं हुए तो उन्हें हिंदू विरोधी बताकर घेरा जाएगा तो दूसरी तरफ उन्हें यह भी लगता है कि यदि वे शामिल हुए तो बीजेपी के हाथों में खेले जाने के आरोप लगाए जाएंगे. फिलहाल, विपक्ष का इंडिया गुट गंभीर राजनीतिक भंवर में फंस गया है. वहीं अब तो विवादास्पद बयानों की बाढ़ आ गई है. कौशलेंद्र कुमार का बयान भी इसी का अंग माना जा सकता है.

  


 

Suggested News