बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

OTT Release on 9th Feb: धमाकेदार होने वाला है ये वीकेंड, आज ओटीटी पर रिलीज हो रही 11 फिल्में, यहां दिखें पूरी लिस्ट...

OTT Release on 9th Feb: धमाकेदार होने वाला है ये वीकेंड, आज ओटीटी पर रिलीज हो रही 11 फिल्में, यहां दिखें पूरी लिस्ट...

DESK: इस बार का वीकेंड धमाकेदार होने वाला है। आज यानी शुक्रवार को ओटीटी पर 1-2 नहीं बल्कि 11 फिल्में और वेबसीरीज दस्तक देने वाली है। इस वीकेंड आप कॉमेडी, थ्रिल और एक्शन का भरपूर आनंद लेने वाले हैं। इस खबर के जरिए हम आपको फिल्म और वेब सीरीज के नाम और ओटीटी प्लेटफॉर्म की जानकारी देने जा रहे हैं। ये सभी फिल्में नेटफिलक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी-5 पर रिलीज होने वाले हैं। 

पहले बात करते हैं नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले फिल्म और वेब सीरीज के तो 9 फरवरी के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छह फिल्में और वेब सीरीज आएंगी। इन छह फिल्म और वेब सीरीज की लिस्ट में अल्फा मेल्स 2, ए किलर पैराडॉक्स, भक्षक, एशेज, गुंटूर करम और लवर, स्टॉकर, किलर का नाम शामिल हैं। बता दें, इसमें से भक्षक हिंदी फिल्म है। इसमें भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं और ये असल घटना से प्रेरित है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस हफ्ते सिर्फ एक ही वेब सीरीज आ रही है। इस वेब सीरीज का नाम 'आर्या: अंतिम वार' है। ये सुष्मिता सेन की वेब सीरीज का तीसरा पार्ट है। इसमें सुष्मिता के साथ-साथ इला अरुण, विकास कुमार और सिंकदर खेर भी हैं। 

वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर चार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। 9 फरवरी के दिन 'खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान', लंतरानी, कटेरा और पलाशेर बाय आने वाली हैं। आप आज ही अपना वीकेंड प्लान कर इन फिल्मों और वेबसीरीज का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। 

Suggested News