पैन कार्ड बनाने का झांसा देकर किया रेप, वीडियो बना कर कई दिनों तक करता रहा ब्लैकमेल, अंत में तो वो किया जो सुन कर रूह कांप जाएगी

पैन कार्ड बनाने का झांसा देकर किया रेप, वीडियो बना कर कई दिनों तक करता रहा ब्लैकमेल, अंत में तो वो किया जो सुन कर रूह कांप जाएगी

डेस्क...ये खबर सिर्फ खबर नहीं बलकी तस्दीक है इस बात की, समाज में एक तरफ संवेदनहीनता चरम पर है तो दूसरी तरफ इंसान की शक्ल में कुछ ऐसे हैवान छिपे बैठे है जिनकी हैवानियत से इंसानियत शर्मसार होते रहती है ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से आरही है जहां पैन कार्ड बनवाने गयी एक ग्रामीण लड़की से न सिर्फ रेप किया गया बल्कि उसका अश्लील विडियो बना कर लड़की को ब्लैक मेल करने का मामला भी सामने आरहा इससे भी बड़ी बात ये सामने आरही है की रेप पीड़िता का जबरन धर्म परिवर्तन भी कराया गया इसी से जुड़ी रूहकपा देने वाली और बेहद ही शर्मनाक खबर उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से आ रही जहां कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक लड़की जब पैन कार्ड बनवाने के लिए गांव के ही जन सेवा केंद्र जाती है. 

वहां उसकी मुलाकात अहमद नाम के आदमी से होती है लड़की के द्वारा बार बार जन सेवा केंद्र जाने के बाद भी उसका पैन कार्ड नहीं बनता है इसी बिच पैन कार्ड बनवाने को लेकर सहारनपुर लेकर चलने की बात कहता है लड़की तैयार हो जाती है लेकिन अहमद का इरादा गलत था. अहमद लड़की को सहारनपुर के एक होटल में ले जाता है जहां उसे नशीली पदार्थ खिला कर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करता है इतना ही नहीं अहमद अश्लील विडियो भी बनाता है ताकि उसे ब्लैकमेल किया जा सके. बाद में हुआ भी यही पीड़िता की माने  तो अहमद उसे लगातार ब्लैकमेल कर बाद में भी शारीरिक संबंध बनाता रहा जब फरबरी महीने में पीड़ि‍ता की शादी होगयी उसके बाद भी अहमद अपनी नापाक निगाह उसपर रखे रहा उसने 50 हज़ार रुपये की डिमांड की इज्ज़त से भय खा कर पीड़िता ने अपने ससुराल में ही 50 हज़ार रूपए की चोरी की और अहमद को देने गयी. 

अहमद ने कई दिन तक पैन कार्ड नहीं बनवाया और सहारनपुर चलने की बात कही. पीड़िता ने आरोप लगाया कि अहमद उसे सहारनपुर के एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. उस अहमद ने ऐसा काम किया है की इश्वर उसे माफ़ नहीं करेगा. अहमद ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. पीड़ि‍ता का कहना है कि  उसे लगातार ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा. फरवरी में उसकी शादी हो गई. इसके बाद भी अहमद नहीं माना और 50 हजार की डिमांड करने लगा. महिला ने बताया कि वह ससुराल से 50 हजार रुपये चोरी करके अहमद के पास ले गई. वहां अहमद के अन्य रिश्तेदार रफीक, शबाना, युसुफ, असरफ, युनुस, सहवान, मोतीलाल और उसके अन्य दोस्त भी मौजूद थें . जहां उसे बंधक बना लिया गया  और मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले गए तथा कागजों पर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए. इसके बाद उसे गांव के बाग में ही बंधक बनाकर रखा गया. जब लड़की अपने ससुराल नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चला किसी तरह लड़की हैवानो के चंगुल से छूट कर पुलिस के पास पहुंची और रोते हुए अपनी आप बीती सुनाई इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने तत्काल एक्शन लेते हुए मुक़दमा दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गयी है.  






Find Us on Facebook

Trending News