बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रुपौली उपचुनाव में बीमा भारती की हार के पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को बताया जिम्मेदार, कांग्रेस के लिए कह दी बड़ी बात

रुपौली उपचुनाव में बीमा भारती की हार के पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को बताया जिम्मेदार, कांग्रेस के लिए कह दी बड़ी बात

PATNA : पूर्णिया में रुपौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में राजद प्रत्याशी बीमा भारती को मिली शर्मनाक हार के बाद सांसद पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर हमला तेज कर दिया है। पूर्णिया सांसद ने हार के लिए राजद नेता को जिम्मेदार बताया। पप्पू यादव ने कहा कि वह राजद की तरह काम करते हैं। प्रचार के अंतिम दिन गए और पिकनिक मनाकर चले आए। इस दौरान उन्होंने जदयू प्रत्याशी की हार के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार बता दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने रुपौली के विकास के लिए कोई काम नहीं किया,जिससे यहां की जनता नाराज है।

जनता का हुए मोहभंग

पप्पू यादव ने कहा कि 20 सालों में नीतीश कुमार के द्वारा रुपौली के लिए काम नहीं किया गया तो नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल दोनों से जनता का मोह भंग हो चुका है ,और कांग्रेस ऐसी है जो यहां निश्चित तौर विकल्प बन सकती है इसलिए मैं कांग्रेस को सचेत कर रहा हूं।पप्पू यादव ने कहा कि अति पिछड़ा वर्ग की हार हुई है इसके लिए मैं नीतीश कुमार से सवाल पूछना चाहता हूं।

बीमा भारती को बनाया गया बलि का बकरा 

पप्पू यादव ने कहा बीमा भारती को बलि का बकरा बनाया गया और बीमा भारती से कोऑर्डिनेशन नहीं बनाया गया इसीलिए यह हार हुई है।पप्पू यादव ने स्पष्ट तौर पर कहा कि नरेंद्र मोदी को छोड़कर के सभी लोगों ने जाकर के वहां प्रचार कर लिया और लेकिन क्या हुआ मंत्री और अधिकारी बिहार में टेंडर कर रहे हैं लूट रहे हैं।

संविधान हत्या दिवस पर सांसद पप्पू यादव ने कहा संविधान के बाद इमरजेंसी के बाद कई बार इंदिरा जी प्रधानमंत्री बनी। कई बार कांग्रेस की सरकार ब।नी सारे लोगों ने माफ कर दिया लोग भूल गए बिहार की जो स्थिति है आज आप पूरे देश में जीडीपी सबसे नीचे है। बिहार का जो इंडेक्स है जो सबसे नीचे आप विशेष राज्य की बात कीजिए विशेष पैकेज की बात कीजिए। लोगों के रोजगार की बात कीजिए आरक्षण की बात कीजिए, महंगाई की बात कीजिए आप सिर्फ बातों को डाइवर्ट करने के लिए नफरत की बातें बोलते हैं।

REPORT - ABHIJEET SINGH

Suggested News