बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंगः पटना-अरवल सीमा पर दर्दनाक सड़क हादसा, 5 यात्रियों की मौत,विरोध में लोगों ने जाम किया सड़क

बिग ब्रेकिंगः पटना-अरवल सीमा पर दर्दनाक सड़क हादसा, 5 यात्रियों की मौत,विरोध में लोगों ने जाम किया सड़क

PATNA: पटना के पालीगंज के अरवल सीमा पर दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है।जबकि 2 लोग गंभीर रुप से घायल हैं.घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार पटना- अरवल सीमा पर ऑटो और सूमो विक्टा की आमने-सामने की टक्कर में ऑटो पर सवार 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 जख्मी हो गये हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में काभी आक्रोश हैं। एक ऑटो पर सवार होकर सभी लोग पालीगंज से अपने घर सिगोड़ी थाना के इलाके नदहरी गांव लौट रहें थे। जानकारी के अनुसार ऑटो पर 7 लोग सवार थे। धोखहरा गांव के समीप किंजर की ओर से तेज गति से आ रही सूमो विक्टा गाड़ी ने ऑटो में टक्कर मार दी .जिससे ऑटो कई बार पलटी मार दी. ऑटो पर सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि पांचवे  यात्री ने पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

मरने वालों में तीन सिगोड़ी थाना इलाके के नदहरी गांव के थे। भीषण सड़क दुर्घटना के बाद सूमो विक्टा का चालक फरार हो गया है। पुलिस सभी डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया हैं और मामले की जांच में जुट गयी हैं। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश हैं। वही मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे की मांग कर एस एच 68 रानीतलाब- शेरघाटी मुख्य मार्ग को जाम कर  दिया.

Suggested News