बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे सरकार हत्याकांड मामले में पटना पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, गिरफ्तार आरोपी ने कई लोगों का उगला नाम...

छोटे सरकार हत्याकांड मामले में पटना पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, गिरफ्तार आरोपी ने कई लोगों का उगला नाम...

PATNA: कुख्यात छोटे सरकार हत्याकांड में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में कई राज खोले हैं। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। दोनों अपराधी मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। 

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने इस मामले में पुष्टि करते हुए बताया कि, छोटे सरकार की हत्या करने के लिए अपराधी एक दिन पहले ही पटना पहुंच गए थे। दोनों अपराधी राजेंद्र नगर टर्मिनल के पास होटल में ठहरे थे।वहीं शुक्रवार को मरीन ड्राइव से एक कार ने दोनों को हथियार के साथ कोर्ट तक छोड़ा था। वहीं कोर्ट परिसर में घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वहां खड़े बाइक को लेकर फरार हो गए।

जानकारी अनुसार इस मामले में अपराधियों ने चार और लोगों का नाम बताया है। वहीं बाप बेटा माणिक गिरोह पर 12 लाख की सुपारी देकर हत्या कराने की आशंका जताई जा रही है। सजाशिकर्ताओं ने अपराधियों को सुपारी के रकम में से 2 लाख रुपए दे दिए थे। वहीं फिलहाल पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाशी में जुटी है। 

बताया जा रहा कि पुरानी अदावत मृतक अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार से चल रहा था। बताया जा रहा है कि माणिक गिरोह को डर सता रहा था की जेल से निकलते ही छोटे सरकार उसका गेम बजा देगा। जिससे पहले ही शूटरों को हायर कर माणिक गिरोह ने इस हत्या की साजिश रची है। साथ ही पुलिस उस कार और बाइक मुहैया कराने वाले लोगों की तलाश में जुटी है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का दावा किया गया है।



Suggested News