बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज ने पहुंचाया पटना के नेऊरा में हुए युवक की हत्यारों तक, दो गिरफ्तार

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज ने पहुंचाया पटना के नेऊरा में हुए युवक की हत्यारों तक,  दो गिरफ्तार

PATNA : पटना के नेऊरा थाना क्षेत्र में बीते दिनों सत्यम नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस आखिरकार हत्यारों के पकड़ने में कामयाब हुई है। पुलिस ने मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो बदमाश अभी भी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि हत्या की यह वारदात लूटपाट के दौरान हुई थी। दो बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने  एक लाल अपाचे बाइक,और 1 देसी कट्टप्पा जिंदा कारतूस को बरामद किया है। 

मृतक बंगलौर में बैंक ज्वाइनिंग के पेपर लेने आया था पटना

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना पश्चिमी एसपी अभिनव धीमान ने बताया कि घटना की सूचना के बाद नेवर थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल सत्यम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सत्यम की मौत हुई है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पश्चिमी एसपी ने बताया कि मृतक सत्यम का बेंगलुरु के axis बैंक में जॉब लगा था जिसका कागजात लेने को बेंगलुरु से पटना अपनी बहन के साथ आया था। वही बहन को घर छोड़ सत्यम नेऊरा गंजी इलाके के पेट्रोल पंप पर R15 बाइक से पेट्रोल लेने पहुंचा था। जहां से अपराधियों ने लूट की नीयत से उसका पीछा किया और लूटने के क्रम में विरोध करने पर उसे गोली मार उसके R15 बाइक को लेकर फरार हो गए ।

पुलिस इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सुराग तलाश रही थी। ऐसे में नेऊरागंज स्थित पेट्रोल पंप में लगाए गए सीसीटीवी ने बड़ी भूमिका निभाई। जहां के सीसीटीवी कैमरे में विकास कुमार और हरेंद्र कुमार के साथ दो अन्य अपराधकर्मी दिखे।जिस आधार पर पुलिस ने दो शामिल अपराधियों को गिरफ्तार किया है फरार दो अभियुक्तों की तलाश जारी है।

बिल्डर की हत्या में भी रहा शामिल

 वेस्ट एसपी ने कहा कि गिरफ्तार हरेंद्र कुमार रूपसपुर थाना इलाके में एक बिल्डर आलोक मेहता की हत्या कर फरार हुआ था जिसका अपराध गिरफ्तार अपराधी हरेंद्र कुमार ने स्वीकार किया है।

बता दें कि पटना के बिहटा में अपराधियों द्वारा एक युवक की हत्या के विरोध में शुक्रवार को ग्रामीण सड़क पर उतर आए थे। ग्रामीणों ने पटना बिहटा मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी की। इससे आवागमन बाधित हो गया। प्रदर्शन कर रहे लोग अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।  

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News