बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में वारदात को अंजाम देने पहुंचे तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा, हथियार और कारतूस भी बरामद

मुजफ्फरपुर में वारदात को अंजाम देने पहुंचे तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा,  हथियार और कारतूस भी बरामद

मुजफ्फरपुर में वारदात को अंजाम देने पहुंचे बाइक सवार तीन अपराधकर्मियों को पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र के सलाहपुर गांव के समीप की है जहां से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बाइक से तीन अपराधकर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं. जिसके बाद देवरिया थाना प्रभारी ने पूरे मामले से वरीय अधिकारियों को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर घेराबंदी की. जहां से पुलिस को देख तीनों अपराधकर्मी भागने लगे.

पुलिस बल के सहयोग से तीनों अपराध कर्मियों को पकड़ लिया गया वहीं जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ. वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देवरिया थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि एक बाइक से तीन अपराध कमी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य थाना क्षेत्र में पहुंचे हैं जिसके बाद थाना अध्यक्ष ने पूरे मामले से अपने वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की.

 पुलिस को देखकर तीनों अपराध कमी भागने लगे जिसको पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया. वहीं पकड़े गए अपराधियों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से एक देसी कट्टा और कई मोबाइल जप्त किया गया वही जब मोबाइल को चेक किया गया तो अलग-अलग हथियारों के साथ इन अपराध कर्मियों का फोटो उस मोबाइल में पुलिस को मिला जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

 तीनों अपराध कर्मियों को अपने साथ थाना ले आईं और अब पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है

रिर्पोट-मणि भूषण शर्मा 

Suggested News