बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कई लूट को अंजाम दे चुके नट गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा, महिलाएं-बच्चे करते थे रेकी, पुरुष देते थे लूट की वारदात को अंजाम

पटना में कई लूट को अंजाम दे चुके नट गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा, महिलाएं-बच्चे करते थे रेकी, पुरुष देते थे लूट की वारदात को अंजाम

PATNA : अंतर जिला से संबंध रखने वाले नट गिरोह के खिलाफ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पटना पुलिस ने गिरोह  के 10 सदस्यो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सदस्यों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। पूर्वी एसपी ने बताया कि इस गैंग में शामिल महिलाएं और बच्चे पहले लूटपाट  के लिए घरों की रेकी करते थे। फिर गिरोह के पुरुष सदस्य वारदात को अंजाम देते थे। गिरफ्तार सदस्यों के पास से ₹159000 कैश, सोने चांदी के आभूषण , सहित कई पीतल के बर्तनों को बरामद किया है।

इस उपलब्धि की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया है कि 15 से 20 दिनों के अंदर नट गिरोह के सदस्यों ने कई घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को बड़ी चुनौती दे दी थी और पुलिस के संज्ञान में घटनाओं के आने के बाद पुलिस ने गहनता से इसकी छानबीन शुरू की जिसमें गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक सुनसान इलाके में बने मकान में चोरी की घटना इस नट गिरोह के सदस्यों ने अंजाम दिया था।

 वहीं कई अन्य घटनाओं को अंजाम देने के बाद घटनाओं का मिलान करने पर इस नट गिरोह के सदस्यों द्वारा घटना को अंजाम देने का पता चला जिसके बाद पटना पुलिस ने पटना के तमाम थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी की जिसमें सक्रिय नट गिरोह के महिला समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस लाइन के पास से ₹159000 कैश, सोने चांदी के आभूषण , सहित कई पीतल के बर्तनों को बरामद किया है। 

फिलहाल इस मामले में फरार इस गैंग के सदस्यों की तलाश पुलिस की जारी है बताया जा रहा है कि इस गैंग में शामिल महिलाओं और बच्चों का काम रेकी कर शातिर गैंग के सदस्य का काम घटनाओं को अंजाम देने का होता था।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News