बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में डकैती के दौरान महिला की गोली मारकर हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, 3 अपराधियों को लूट की राशि के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में डकैती के दौरान महिला की गोली मारकर हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन,  3 अपराधियों को लूट की राशि के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले के जजूआर थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा बीते दिनों डकैती के दौरान विरोध करने पर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। साथ ही घर में रखे गए ज्वेलरी और राशि की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें मुजफ्फरपुर के एसआईटी डीआईयू के तमाम अधिकारी जजुआर के थाना अध्यक्ष और कटरा थाना अध्यक्ष को इस कांड के उद्वेदन की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

घटना के बाद कई टीम लगातार इन अपराधियों के पीछे लगी हुई थी। इसी दौरान विशेष टीम ने तकनीकी और मानवीय सूचना के आधार पर कांड में संलिप्त तीन अपराध कर्मियों को लूटे गए राशि के साथ धर दबोचा है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों जिले के जजुआर थाना क्षेत्र में अपराध कर्मियों के द्वारा डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस दौरान डकैती का विरोध कर रहे गृह स्वामी की पत्नी को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी।

एसएसपी ने कहा की मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद गठित विशेष टीम ने पुरे मामले का सफलतापूर्वक उद्वेदन कर दिया है। टीम ने 3 अपराध कर्मियों को लूट की राशि के साथ गिरफ्तार किया है। 

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि 10 अपराध कर्मियों ने मिलकर इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया था। वहीं डकैती का विरोध करने पर गृह स्वामी की पत्नी की गोली मारकर अपराधियो ने हत्या कर दिया था। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में एक गोली एक अपराध कर्मी के हाथ में भी लगी थी। जिस आधार पर टीम ने अपराधियों को चिन्हित करते हुए पूरे मामले का अब सफलतापूर्वक उद्वेदन कर लिया है। मामले में अभी भी सात आरोपी फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार विशेष टीम छापेमारी कर रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News