बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में हथियार तस्करी की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, तीन बदमाशों से मौके से किया गिरफ्तार, पिस्टल और मैगजीन किया बरामद

मुंगेर में हथियार तस्करी की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, तीन बदमाशों से मौके से किया गिरफ्तार, पिस्टल और मैगजीन किया बरामद

MUNGER : मुंगेर में कोतवाली थाना की पुलिस हथियार तस्करी के मामले में लगातार कार्रवाई करते हुए हथियार तस्करों को पकड़ने में सफल हो रही है। ताजा मामला में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की भूषा गली के हथियारों की खरीद फरोख्त के लिए तस्कर और खरीदार आए हुए है। 

सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष कोतवाली के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा मौके पर पहुंच सर्च अभियान चलाया गया। पुलिस को देखते ही वहां खड़े चार लोग भागने लगे। जिसे पुलिस ने खदेड़ कर तीन को पकड़ने में सफलता पाई। जब पुलिस के द्वारा तीनों को सर्च किया तो तीनों के पास से दो पिस्टल और चार मैगजीन को पुलिस ने बरामद किया। 

तीनों की पहचान बरदह निवासी मो महताब और मो असद तो एक घसियार मोहल्ला निवासी मो अरमान के रूप में हुआ। एसपी के अनुसार 50 हजार रुपया में पिस्टल की डील होनी थी। लेकिन खरीदार भागने में सफल रहा। अब पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। साथ मोबाइल डिटेल निकाल खरीदार की भी तलाश में जुट गई है। साथ ही बताया की पकड़ाए तस्करों में से दो तस्कर जिसमे मो अरमान और मो महताब शामिल है। दोनों का अपराधिक इतिहास रहा है। जबकि मो अरमान पांच दिन पूर्व ही जेल से छूट कर आया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News