बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवती का शव नहर से पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने प्रेमी पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

मुजफ्फरपुर में युवती का शव नहर से पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने प्रेमी पर हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में जब परिजनों ने प्रेमी से बात करते लड़की को पकड़ा तो उसका मोबाइल छीन लिया। अब लड़की का डेड बॉडी पुलिस ने बरामद किया है। जहाँ परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप प्रेमी पर लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में लिया है। बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र भलूई रसूल गाँव का है। जहाँ नहर में एक छात्रा की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी ओर लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया हैं। वहीं मामले में पुलिस लड़की के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। लड़की की पहचान सितुआरी रामपुर के रहने वाले राजकुमार राम की बेटी जूली के रूप में हुई हैं।

दरअसल मृतका लड़की के भाई जितेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार को घर के लोग धान रोपने गये थे। जब घर लौटे तो उनकी बहन जूली जो बीए पार्ट 2 में पढ़ती थी, वो नहीं थी। काफी ढूंढने के बाद उसका कोई अता पता नहीं मिला। फिर बुधवार को सुबह में साहेबगंज थाना में उसके प्रेमी सोनू राम और उसके परिवार के खिलाफ लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया। जब वैशाली नहर से लड़की की लाश मिली, तब परिजनों ने ये आरोप लगाया कि प्रेमी ने ही उसकी हत्या करके उसकी लाश नहर में फेंक दिया हैं। 

मृतका के भाई ने बताया कि जुली का पड़ोस के ही सोनू राम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी मिली तो जूली का मोबाइल छिन लिया। वहीं मोबाइल छिन लेने के बाद सोनू ने उसका अपहरण करके उसकी हत्या कर नहर में लाश फेंक दिया। फिलहाल पुलिस सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। 

वहीं मामले में सरैया के SDPO कुमार चंदन ने फोन पर बताया कि युवक ने प्रेम प्रसंग की बात स्वीकारी है। लेकिन हत्या करने की बात से इंकार कर रहा हैं। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही हैं और मामले की जाँच की जा रही हैं। वहीं लड़की का शव पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजा गया हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News