बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बंधन बैंक कर्मी से हुए लूट मामले का महज 72 घंटे के अंदर पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच अपराधियों को लूट की राशि और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में बंधन बैंक कर्मी से हुए लूट मामले का महज 72 घंटे के अंदर पुलिस ने किया उद्भेदन, पांच अपराधियों को लूट की राशि और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 31 मई को बंधन बैंक के कर्मी से हुए लूट कांड का घटना के महज 72 घंटे के अंदर सफलता पूर्वक उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने लूटे गए राशि और हथियार के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना के हत्था ओपी क्षेत्र में 31 मई को अज्ञात अपराधियों ने थाना क्षेत्र के तेपरी से समस्तीपुर को जानेवाली सड़क पर स्थित धर्म गाछी के पास एक बंधन बैंक के कैश कलेक्शन कर्मचारी से हथियार के बल पर दिन दहाड़े 1 लाख़ 70 हज़ार 200 रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। इसी बीच विशेष टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के रतवारा गांव स्थित राम नरेश सिंह के बंद ईट भट्ठा में कुछ अपराध कर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। सूचना मिलते ही हत्था थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार पूरे मामले से अपने वरीय अधिकारियों को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर दल बल के साथ छापेमारी की। जहाँ से पांच अपराधियों को हथियार और लूट की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। 

मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि बीते 31 मई को हत्था थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों द्वारा बंधन बैंक के कैश कलेक्शन कर्मचारी से हथियार के बल पर दिन दहाड़े 1 लाख़ 70 हज़ार 200 रूपए की लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरु किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। इसी बीच विशेष टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के रतवारा गांव स्थित राम नरेश सिंह के बंद ईट भट्ठा में कुछ अपराध कर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। जिसके बाद उक्त स्थल पर जाकर विशेष टीम के द्वारा छापेमारी की गई। जहाँ से पांच अपराध कर्मियों को 2 देशी कट्टा, 4 कारतूस, 2 चाकू, 45700 नगद और कई अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।  

कहा की गिरफ्तार अपराध कर्मियों की पहचान हत्था थाना क्षेत्र के अमरजीत कुमार, मिंटू कुमार, पंकज कुमार, राम इकबाल महतो और चंदन राम के रुप में हुई है। गिरफ्तार अपराधियों ने बंधन बैंक कर्मी से लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। जिसके बाद गिरफ्तार सभी अपराधियों को पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News