बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिस टीम पर हमला, तोड़फोड़ कर दारोगा की वर्दी फाड़ी; पूर्व मुखिया का पति गिरफ्तार

पटना में पुलिस टीम पर हमला, तोड़फोड़ कर दारोगा की वर्दी फाड़ी; पूर्व मुखिया का पति गिरफ्तार

पटना- बिहार के पटना में पुलिस पर हमला का मामला सामने आया है. पुलिस आपसी विवाद सुलझाने गई थी. इसी दौरान. एक पक्ष के लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया. पटना के मनेर थाना क्षेत्र के खासपुर में पूर्व के विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस बल पर पूर्व मुखिया पति एवं उनके समर्थकों ने हमला बोल दिया. हमले में मनेर थाने के एसआई रंजीत कुमार यादव के वर्दी भी फाड़ डालें.वहीं पथराव कर पुलिस की जीप को भी क्षतिग्रस्त कर दी गई. जानकारी के अनुसार तीन दिनों पूर्व एक महादलित परिवार से पूर्व मुखिया प्रियंका कुमारी के पति जयकुमार निराला के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद होने के बाद मामले को सुलझा लिया गया था.

 मंगलवार को देर शाम फिर से दोनों ही पक्ष के बीच विवाद ही गया. सूचना पर मनेर थाने के एसआई रणजीत कुमार दलबल के साथ पहुंचे. पुलिस के अनुसार इस बीच पुलिस के मौजूदगी में ही रजत नेता जय कुमार निराला और उसके समर्थको ने दूसरे पक्ष के रामानंद चौधरी के घर के ऊपर हमला कर दिया और जमकर रोड़े पत्थर बरसाए. पुलिस जब बीच बचाव करने के लिए उतरी की एक पक्ष के समर्थकों ने एसआई रणजीत कुमार के वर्दी फाड़ डालें सुर पुलिस की जीप के सीसा फोड़ दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जय  कुमार निराला को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से क्षेत्र में काफी तनाव देखा जा रहा है. बता दें कि जय कुमार निराला इससे पूर्व भी  मारपीट के आरोप में जेल जा चुका है.

घटना के बाद से क्षेत्र में काफी तनाव देखा जा रहा है. इसके बाद मनेर थाना और आसपास के कई थानों की पुलिस गांव में कैंप कर रही है. घटना के बाद और आरोपी फरार बताया जा रहे हैं, जिससे गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. बता दें कि आरोपी जय कुमार निराला के उपर मनेर थाने में कई मामले दर्ज हैं, कुछ दिन पहले ही मारपीट के आरोप में जेल जा चुका है.इस संबंध में मनेर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने घटना को लेकर बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि खासपुर गांव में पूर्व मुखिया पति जयकुमार निराला और एक परिवार के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर मंगलवार की देर रात दोनों पक्ष में मारपीट हुई. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची जहां हमला किया गया. 

Suggested News