बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बालू खनन माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा की अंगुलियां काटी, 4 धराए

बिहार में बालू खनन माफिया को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा की अंगुलियां काटी, 4 धराए

PATNA: बिहार में अपराधियों का आतंक जारी है। बेखौफ अपराधी अक्सर पुलिस पर हमला कर देते हैं। एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस की टीम पर हमला किया है। ताजा मामला पश्चिम चंपारण का है। जहां खनन माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला किया है। बताया जा रहा है कि खनन माफियाओं ने पुलिस पर तलवार से हमला किया है। 

दरअसल, मामला बेतिया के मटियारिया के हौदा डुमरा गांव के नया टोला का है। जहां बालू खनन माफिया को पकड़ने के दौरान गुंडा तत्वों ने तलवार से पुलिस टीम पर हमला कर  दिया। हमलावरों ने एक दारोगा की अंगुलियां काट दी और गिरफ़्तार आरोपी अफारोज को छुड़ा लिया। घायल दारोगा का एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इलाके में दबिश बढ़ा दी है तो आरोपी इलाका छोड़कर फरार हैं। 

नरकटियागंज के एसडीपीओ ज्यप्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह पुलिस टीम पर हुए हमले के मामले में कार्रवाई करने के लिए पुलिस की संयुक्त टीम हौदा डुमरा गई थी। उसी दौरान यह घटना घटी है। हमले में शामिल चार अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। जानकारी अनुसार पुलिस की टीम द्वारा दह नदी से बालू खनन करके वापस जा रहे एक ट्रैक्टर ट्रेलर का पीछा करते हुए नवका टोला पिपरा पहुँची। वहाँ पर बालू माफिया ने टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें दो पुलिसकर्मी शंभु खतईत और शंम्भु प्रसाद यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गये। 

बताया जा रहा है कि, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था और कार्रवाई कर रही थी। तभी माफिया का गुर्गों ने हमला कर दिया। इस घटना में मटियारिया थाना के दारोग़ा के हाथ की दो अंगुलियाँ कट गई है। उन्हें देर रात नगर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के बाद शनिवार की सुबह जीएमसीएच भेज दिया गया है। इस घटना में कुछ अन्य पुलिस कर्मी के भी ज़ख़्मी होने की सूचना है।

Suggested News