बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो साल से फरार चल रही माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 50 हजार का इनाम किया घोषित

दो साल से फरार चल रही माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 50 हजार का इनाम किया घोषित

DESK : यूपी पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर शिकंजा और कस दिया है। आफशां के खिलाफ  आजमगढ़ रेंज के डीआईजी ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बता दें कि मऊ में दर्ज गैंगस्टर के मामले में अफशां को फरार घोषित कर पहले 25 हजार इनाम घोषित किया गया था।

गाजीपुर में पहले से ही 50 हजार का इनाम

 डीआईजी वैभव कृष्ण ने बताया कि मऊ के दक्षिण टोला थाने में आफशां अंसरी पर 2022 में गैंगस्टर के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में वह फरार है। गाजीपुर में भी आफ्शां पर 50 पचास हजार का इनाम घोषित है। गाजीपुर जिले में अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ कुल छह मुकदमे दर्ज हैं। इस तरह अफशां पर अब कुल एक लाख का इनाम घोषित हो गया है।

अफशां अंसारी यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के दर्जी मोहल्ला की रहने वाली हैं। अफशां के खिलाफ मऊ के दक्षिण टोला थाने में रैनि गांव के पास विकास कंस्ट्रक्शन नाम की कंपनी बनाकर जमीन खरीदने और निर्माण करवाने का आरोप है। जांच में पता चला कि जमीन पट्टे में अनुसूचित जाति के लोगों को दी गई थी। इसकी जबरन रजिस्ट्री करवा ली गई। इसी मामले में अफशां कोर्ट में पेश नहीं हुईं। इसी मुकदमे को आधार पर 2022 में गैंगस्टर ऐक्ट लगा दिया गया। कोर्ट में ना पेश होने और जमानत ना कराए जाने के बाद लुक आउट नोटिस भी जारी किया गया था। 

शौहर के सुपुर्द ए खाक में नहीं हुई शामिल

मुख्तार अंसारी की मौत के पहले से ही अफशां को पुलिस तलाश रही है। मुख्तार की मौत पर अफशां के भी पहुंचने की आशंका में खुफिया टीमें भी लगी थीं लेकिन वह कहीं नजर नहीं आई थी। 

अफशां का बेटा अब्बास अंसारी मऊ सदर से ही विधायक है और इस समय कासगंज जेल है। मुख्तार के छोटे बेटे उमर अंसारी पर भी कई केस हैं हालांकि वह जमानत पर बाहर है। मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल एक बार फिर गाजीपुर से सांसद बन गए हैं।

Suggested News