पटना में पोस्ट ऑफिस एजेंट की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

पटना में पोस्ट ऑफिस एजेंट की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

PATNA : बीती देर पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र स्थित डीहपाली गांव में अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 40 वर्षीय राकेश वर्मा के रुप में हुई है। वह डाक विभाग के एजेंट का काम करता था। बताया जाता है कि मृतक राकेश वर्मा पालीगंज में डाक विभाग की शाखा में अभिकर्ता था। हर दिन की तरह शुक्रवार की रात वह पालीगंज बाजार से पैसे का कलेक्शन कर घर लौट रहा था। इसी दौरान डीहपाली दरगाह के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे गोली मार दी। इस घटना में राकेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना रात तकरीबन 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पालीगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

गोली चलने की आवाज सुन ग्रामीण निकले बाहर

ग्रामीणों का कहना है कि रात तकरीबन 10 बजे के आसपास गोलियों की आवाज सुनकर वे लोग बाहर निकले तो देखा कि एक शख्ख गली में बेसुध पड़ा है। जब पास जाकर देखा गया तो वह गांव के ही राकेश वर्मा थे। ग्रामीणों के अनुसार अपराधियों की संख्या चार थी और वे दो बाइक पर आये थे। 

वहीं इस संबंध में पालीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि राकेश वर्मा पोस्ट ऑफिस में एजेंट का काम करता था। पैसे लेकर वह घर लौट रहा था। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। राकेश को नजदीक से दो गोलियां मारी गई है। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही गई। बारिश होने के कारण ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया है। लूट और दुश्मनी दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है।

कुंदन की रिपोर्ट

 

Find Us on Facebook

Trending News