थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों के प्रति फेसबुक पर अभद्र पोस्ट करना युवक को पड़ा महंगा, हुआ FIR

थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों के प्रति फेसबुक पर अभद्र पोस्ट करना युवक को पड़ा महंगा, हुआ FIR

AURANGABAD : थानाध्यक्ष और पुलिस कर्मियों के प्रति फेसबुक पर अभद्र पोस्ट करना युवक को महंगा पड़ गया। जब पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली। अब युवक पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। 

मामला जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। बताया गया कि बीते 30 जुलाई को दीपक दीवान उर्फ दीपक कुमार नाम के युवक ने पुलिस पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों के खिलाफ धमकी औ अभद्र भाषा वाला पोष्ट सोशल साइट्स फेसबुक पर अपलोड किया गया था। पोस्ट को लेकर लोगों के तरह तरह के कमेंट सामने आए।जिसके बाद जिसकी सूचना साईबर अपराध शाखा कार्यालय द्वारा दी गई।जिसकी जांच थाना के एस आई नरेन्द्र प्रसाद के द्वारा की गई थी। इन्होने जांच में वायरल टिप्पणी सत्य पाया गया। जांच में मदनपुर निवासी स्व. कुदीप साह के बेटा दीपक कुमार का नाम सामने आया।  जिसके बाद थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता के बयान पर एक सनहा दर्ज कराया गया है। 

थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने आरोप लगाया है कि दीपक दीवान उर्फ दीपक कुमार अफवाह, भ्रम फैलाना, धमकी और अभद्र शब्दों का प्रयोग करना तथा मोबाइल से धमकी भरे शब्दों का प्रयोग करना जो संगीन अपराध है। जिस पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News