बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जन सुराज यात्रा में प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर किया जोरदार हमला, कहा मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पीएम मोदी का पैर छू रहे नीतीश कुमार

जन सुराज यात्रा में प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर किया जोरदार हमला, कहा मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पीएम मोदी का पैर छू रहे नीतीश कुमार

BHAGALPUR : जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने भागलपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश में कुछ दिन पहले देखा होगा कि मीडिया के लोग कह रहे थे कि नीतीश कुमार के हाथ में पूरा भारत सरकार की कमान है। नीतीश कुमार अगर न चाहें तो देश में सरकार नहीं बनेगी। इतनी ताकत है नीतीश कुमार के हाथ में! नीतीश कुमार ने इसके एवज में क्या मांगा?



उन्होंने कहा की बिहार के बच्चों के लिए रोजगार नहीं मांगा। बिहार के जिलों में चीनी की फैक्ट्रियां चालू हो जाए ये नहीं मांगा। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिल जाए ये नहीं मांगा। तो फिर बिहार के लोग सोच रहे होंगे कि फिर क्या मांगा? नीतीश कुमार ने मांग रखी कि 2025 के बाद भी वो मुख्यमंत्री बने रहें और इसके लिए भाजपा भी समर्थन कर दे। बिहार के सभी लोगों की इज्जत इस आदमी ने बेच दी। 



प्रशांत किशोर ने कहा की 2014 में नीतीश कुमार ने मोदी के सामने झुक कर पैर छू कर अपना जमीर नहीं बेचा था. 13 करोड़ आदमी का जो नेता है हमलोगों का अभिमान है, सम्मान है, मगर पूरे देश के सामने झुक कर मुख्यमंत्री बने रहने के लिए पैर छू रहा है ये आदमी। 



बिहार में कुछ लोग कहते हैं कि प्रशांत जी 2015 में आपने नीतीश कुमार की मदद की थी. नारा दिया था बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है तो आज क्यों विरोध कर रहे हैं, तो मैं आपको बता दूं कि उनकी यही सब हरकत की वजह से मैंने उनका विरोध किया। 2015 के नीतीश कुमार और 2025 के नीतीश कुमार में जमीन आसमान का फर्क है। 2014 में नीतीश कुमार ने मोदी के सामने झुक कर पैर नहीं छुआ था। 2014 के नीतीश कुमार ने अपना जमीर नहीं बेचा था।



भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News