बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी ने राजद से जीते इन विधायकों को कहा बेशर्म, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, तेजस्वी की नीतियों पर खूब बोली

राबड़ी देवी ने राजद से जीते इन विधायकों को कहा बेशर्म, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, तेजस्वी की नीतियों पर खूब बोली

पटना. बिहार में जो विधायक राजद छोड़कर एनडीए के साथ गए हैं वे बेशर्म हैं. ऐसे विधायकों को 10 से 20 करोड़ रुपए में खरीदा गया है. इन बेशर्म विधायकों को अगर भाजपा और एनडीए में जाना था तो उन्हें पहले इस्तीफा देना चाहिए था. राजद के चार विधायकों के टूटकर एनडीए में जाने पर गुरुवार को राबड़ी देवी ने जमकर गुस्सा उतारा. बिहार में सत्ता बदलने के बाद 12 फरवरी को नीतीश सरकर के विश्वास मत क दौरान राजद के नीलम देवी, प्रहलाद यादव और चेतन आनंद ने सत्ता पक्ष को समर्थन किया था. उसके बाद 27 फरवरी को राजद की संगीता कुमारी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया. इन चारों विधायकों के एनडीए में जाने पर राबड़ी देवी ने उनके खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और उन्हें बेशर्म करार दिया. 

उन्होंने कहा कि जब इन चारों को चुनाव जीतना था तब हमारे दल में आए. राजद के टिकट पर जनता का समर्थन हासिल किया. अब हमारे दल को धोका दे दिया है क्योंकि ये लोग बेशर्म हैं. तेजस्वी यादव के पास कोई नीति नहीं है का बागी विधायकों के आरोप पर राबड़ी देवी जमकर भड़की. उन्होंने कहा कि ये लोग चुनाव जीतने के समय तेजस्वी की नीति का गुणगान कर रहे थे और अब ऐसी बातें बोलते हैं. 

भाजपा, जदयू पर जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा कि इन सिर्फ वे चारों विधायक बेशर्म हैं बल्कि इन लोगों का समर्थन लेने वाले दल भी बेशर्म ही हैं. ये लोग धोखेबाज हैं. भाजपा राज में गुंडागर्दी चरम पर होने की बात करते हुए कहा कि आज भाजपा नेता अस्पताल में बंदूक लहराता है. वीडियो वायरल है लेकिन नीतीश कुमार अंधे बने हैं. जब भी बिहार में बीजेपी सरकार आती है तब राज्य में बैंक लूट जैसी घटनाएँ बढ़ जाती हैं. 



अभिजीत की रिपोर्ट 

Suggested News