छपरा में धावा दल ने अवैध बालू कारोबार के खिलाफ की कार्रवाई, क्रेन के साथ दो मजदूरों को किया गिरफ्तार

छपरा में धावा दल ने अवैध बालू कारोबार के खिलाफ की कार्रवाई, क्रेन के साथ दो मजदूरों को किया गिरफ्तार

CHAPRA : प्रशासन की तमाम चौकसी के बावजूद राज्य में बालू का अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालाँकि इस मामले में अब तक कारोबारियों के साथ पुलिस के वरीय अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जा चुकी है। 


इसी कड़ी में छपरा सदर अनुमंडल पदाधिकारी अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला धावा दल के द्वारा बालू के अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। जिसमें कई जगहों पर धावा दल के द्वारा छापेमारी की गयी। 

जिला खनन पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया की सदर अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में डी पी ओ मुनेश्वर सिंह, ख़ान निरीक्षण पदाधिकारी अजित कुमार एवं शत्रुघ्न प्रसाद सदर अंचल अधिकारी सत्येन्द्र सिंह एवं जिला महिला एवं पुरुष पुलिस बल एवं नगर थाना मुफ्फसिल के साथ थाना डोरीगंज थाना सहित जिले के विभिन्न थाना के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध पीला बालू को जप्त किया गया है। 

जिसमें तिवारी घाट, मशान घाट, महुआ घाट, डोरीगंज घाट, रहरिया घाट पर अवैध लाल बालू भंडार के विरुद्ध कार्रवाई की गई। मौके से दो क्रेन एवं एक बालू लदी नाव एवं दो नाविक मजदूर को गिरफ्तार किया गया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से बालू के अवैध कारोबारियों के बीच हड़कंप मच गया है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News