बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेनों में लूटपाट करनेवाले मामा, भांजा और भाई गिरोह के चार सदस्यों को रेल पुलिस ने दबोचा, कई अपराध को दे चुके थे अंजाम

ट्रेनों में लूटपाट करनेवाले मामा, भांजा और भाई गिरोह के चार सदस्यों को रेल पुलिस ने दबोचा, कई अपराध को दे चुके थे अंजाम

PATNA : ट्रेनों में लूटपाट करनेवाले मामा, भांजा और भाई के गिरोह के खिलाफ रेल पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस ग्रह के कुल चार सदस्यों को रेल पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। रेल एसपी ने बताया कि गिरोह के सदस्य ट्रेनों में यात्रियों के साथ कई वारदात को अंजाम दे चुके थे।

इस मामले की जानकारी देते हुए रेल एसपी पटना अमृततेंदु शेखर ठाकुर ने बताया कि 16 जुलाई को गया रेलवे स्टेशन से पटना जाने के दौरान अजीत कुमार नामक एक पीड़ित को गया स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 7 से ट्रेन चढ़ने के दौरान घात लगाए गिरोह के सदस्यों में से एक ने पीड़ित के गले में पहने सोने के चेन को झपट्टा मार लिया और सभी फरार हुए भागने के क्रम में स्टेशन पर तैनात जवान द्वारा अपराधी पंकज को धर लिया गया जिसके निशान देही पर गैंग का सरगना रूपेश कुमार उर्फ मिस्त्री ,जगमोहन,महेश साह और सचिन को गिरफ्तार किया है।

 रेल एसपी ने कहा कि पुछताछ में गिरफ्तार पंकज ने बताया कि सभी गया स्टेशन के समीप होटल में कमरा किराए पर लेकर घटना को अंजाम देते हैं। रेल पुलिस ने इनके पास से छिनतई किए सोने का चेन ,5 मोबाइल ,6800 कैश बरामद किया है। पंकज और सचिन सगे भाई है वही रूपेश और महेश साह आपस में मामा भांजा है ।



पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News