बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब माफियाओं की मारपीट के शिकार पीड़ितों से मिलने बिहटा पहुंचे राजू दानवीर, ग्रामीणों ने कहा - बिहटा थाना के संरक्षण में यहाँ बिकती है जहरीली शराब

शराब माफियाओं की मारपीट के शिकार पीड़ितों से मिलने बिहटा पहुंचे राजू दानवीर, ग्रामीणों ने कहा - बिहटा थाना के संरक्षण में यहाँ बिकती है जहरीली शराब

PATNA : बिहटा थाना अंतर्गत मूसेपुर गाँव में शराब माफिया द्वारा गाँव के युवा राहुल कुमार, भोला कुमार और संजीव कुमार के साथ विगत दिनों बेरहमी से मारपीट की गयी थी, जिसमें उनकी जान जाते – जाते बची. आज प्रदेश के युवा नेता राजू दानवीर ने वहां जाकर उनके परिजनों से मुलाक़ात की और घटना की निंदा करते हुए स्थानीय प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। 

युवा नेता राजू दानवीर ने कहा कि ग्रामीणों ने हमें बताया कि बिहटा थाना के संरक्षण में शराब माफिया का मनोबल बढ़ा हुआ है. बिहटा के मूसेपुर में जहरीली शराब बेचने वाले अपराधियों का आतंक चरम पर है और इस गाँव में आस पास के 20 गाँव से लोग शराब पीने आते हैं. इससे वहां भय का माहौल है. उन्होंने कहा कि ऐसे ही शराब माफिया राहुल कुमार , भोला और संजीव कुमार का पेड़ जबरन काटने का काम कर रहे थे, जिसका विरोध करने पर शराब माफियाओं ने उनपर कुल्हाड़ी से बेरहमी से वार किया और घायल कर दिया. इसके बावजूद स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।   

गर्ल्स स्कूल के पास होती है शराब की बिक्री

 पीड़ितों का कहना है कि इन शराब माफियाओं को बिहटा थाना का संरक्षण प्राप्त है. ये माफिया गांव में अवस्थित गर्ल्स स्कूल के पास अवैध रूप से शराब का कारोबार करते हैं, जिससे स्कूल जाने वाली बच्चियों में भी असुरक्षा की भावना बढ़ रही है. राजू दानवीर ने उच्च अधिकारियों से इस मामले में न्याय की अपील की है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को तुरंत हस्तक्षेप कर इन अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और स्कूल परिसर के आसपास अवैध शराब कारोबार को बंद करवाना चाहिए ताकि बच्चियां सुरक्षित महसूस कर सकें. इस घटना ने स्थानीय जनता के बीच चिंता और रोष पैदा कर दिया है।

Suggested News