बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राष्ट्रीय जनता दल कल अपना 28 वां स्थापना दिवस, पार्टी ने कर ली है बड़ी तैयारी, लालू प्रसाद भी रहेंगे मौजूद

राष्ट्रीय जनता दल कल अपना 28 वां स्थापना दिवस, पार्टी ने कर ली है बड़ी तैयारी, लालू प्रसाद भी रहेंगे मौजूद

PATNA : बिहार में सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का कल अपना 28वां स्थापना दिवस है। जिसको लेकर राजधानी पटना से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कई कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी की है। इसके अलावा पटना कार्यालय में भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के आने की संभावना है।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल कल अपना 28 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मना रहा है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि राज्य कार्यालय,पटना के कर्पूरी सभागार में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के अध्यक्षता में आयोजित समारोह की भव्य तरीके से तैयारी की गई है। राजद के 28वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर पार्टी कार्यालय को शानदार तरीके से हरा रंग के झालर और बल्बों से सजाया गया है। पटना के विभिन्न चौक चौराहों पर झंडा-बैनर लगाए गए हैं। पार्टी के 28वें स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम के अवसर पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि राज्य कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पांच जिला के जिसमें पटना, भोजपुर, वैशाली, जहानाबाद  एवं अरवल जिला के साथी भाग लेंगे। जबकि राज्य के अन्य जिला के जिला संगठन अपने-अपने जिला मुख्यालयों पर स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम धूमधाम से आयोजित कर मनाएंगे। मालूम हो कि राष्ट्रीय जनता दल की स्थापना 5 जूलाई 1997 को दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव जी के नेतृत्व में आयोजित एक भव्य समारोह में हुई थी।

REPORT - RANJAN SINGH

Suggested News