बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नकली दारोगा को असली पुलिस ने किया गिरफ्तार, पटना के गांधी मैदान में लोगों पर जमा रहा था धौंस

नकली दारोगा को असली पुलिस ने किया गिरफ्तार, पटना के गांधी मैदान में लोगों पर जमा रहा था धौंस

PATNA : राजधानी में दारोगा का वर्दी पहन लोगो  पर अपना धौंस जमाने और रुपए उगाही करने वाले एक फर्जी दरोगा को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।  मामला पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र का है। जहां बुधवार को कारगिल चौक के समीप एक दरोगा को युवक से उलझते देख वहां खड़ी ट्रैफिक पुलिस पहुंची। 

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दरोगा की वर्दी पहने उक्त व्यक्ति से विवाद का कारण जानना चाहा तो नकली दरोगा की वर्दी पहने युवक ने रौब झाड़ उल्टे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से उलझ पड़ा। घटना देख गांधी मैदान थाना की गस्ती टीम ने जब दारोगा से जानकारी लेनी चाही तो वो बहाना बना भागने के फिराक में जुट गया। पुलिसकर्मियों ने फर्जी दरोगा की मंशा को भांप लिया और उसे अपने कब्जे में लेकर थाना पहुंची। जहां तलाशी में उसके पास से एक नकली पुलिस का आई कार्ड, दो आधार कार्ड जिसपर अलग अलग नाम अंकित है और पुलिस की नकली  वर्दी जिसपर एक स्टार लगा बरामद किया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए गांधी मैदान थानाध्यक्ष सीता राम प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार नकली दरोगा का नाम संजय कुमार शक्सोहरा पटना का निवासी है। वर्तमान में गिरफ्तार नकली दरोगा गांधी मैदान थाना क्षेत्र के लालजी टोला स्थित किराए के मकान में रहकर थाना क्षेत्र में लोगो को चुना लगाया करता था। फिलहाल पुलिस ने नकली दरोगा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News