बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजनीतिक नहीं पारिवारिक पार्टी है राजद, सारण से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी की दो टूक, कहा- RJD प्रत्याशी की नहीं है जानकारी

राजनीतिक नहीं पारिवारिक पार्टी है राजद, सारण से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी की दो टूक, कहा- RJD प्रत्याशी की नहीं है जानकारी

CHAPRA: देश में लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के बाद सारण संसदीय सीट पर भी चुनावी चौसर सज चुकी है। सारण संसदीय सीट पर इस बार भी भाजपा और राजद में सीधा मुकाबला है। भाजपा ने जहां एक बार फिर से मौजूदा सांसद एवं पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूडी को मैदान में उतारा है तो राजद की और से इस बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य सारण संसदीय क्षेत्र से मैदान में हैं। भाजपा और राजद दोनों दलों के उम्मीदवार चुनाव में जनता का आशीर्वाद पाने के लिए क्षेत्र में जनसंपर्क पर है।

इसी बीच सारण से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने सारण संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के प्रत्याशी को लेकर अनभिज्ञता जताई पत्रकारों से बातचीत करते हुए सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि उन्हें अभी नहीं पता है कि सारण से राजद का प्रत्याशी कौन है। क्योंकि राजद राजनीतिक पार्टी नहीं है पारिवारिक पार्टी है। सारण में पहले चुनाव में लालू प्रसाद यादव उम्मीदवार थे फिर चुनाव बाद कहीं नजर नहीं आए। उसके बाद उनके प्रतिनिधि, पत्नी एवं समधी सारण संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बने, लेकिन चुनाव के बाद इनमें से कोई सारण की जनता के बीच में नजर नहीं आया, इसलिए लिए जब तक नामांकन नहीं हो जाता तब तक उन्हें नहीं पता की सारण संसदीय सीट से राजद का उम्मीदवार कौन है।

वहीं दूसरी और सारण में चुनावी प्रचार करने पहुंची रोहिणी आचार्य ने रूडी पर निशाना साधते हुए कहा कि, लालू यादव के विकास का मुकाबला रूडी नहीं कर सकते हैं और अपने विकास कार्यो का हिसाब दें। लालू जी के विकास की चिंता ना करें। दरअसल, रोहिणी आज मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण कर रही हैं और क्षेत्र की जनता से रूबरू हो रही हैं। रोहणी आचार्य को लेकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं में खासा जोश है खासकर राजद के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रोड शो के दौरान जमी रह रही है। रोहिणी भी समर्थकों के अभिवादन का जवाब दे रही हैं।

Suggested News