बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डबल मर्डर केस में नाम घसीटे जाने पर राजद नेता ने भाजपा विधायक पर किया अटैक, कहा दर्ज कराएँगे मानहानि का मुकदमा

डबल मर्डर केस में नाम घसीटे जाने पर राजद नेता ने भाजपा विधायक पर किया अटैक, कहा दर्ज कराएँगे मानहानि का मुकदमा

MUNGER: मुंगेर में 13 जुलाई को हुए डबल मर्डर में युवा राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश महासचिव ठाकुर वीर विक्रम सिंह की संलिप्ता को लेकर मुंगेर भाजपा विधायक प्रणव कुमार यादव द्वारा दिए गए बयान का मामला तूल पकड़े हुए है।  मुंगेर भाजपा विधायक प्रणव कुमार यादव ने कहा था कि इस दोहरे हत्याकांड में ठाकुर वीर विक्रम सिंह की भी संलिप्ता है। जिसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने छोटी केलाबाड़ी स्थित राजद नेता पियूष यादव के आवास पर बैठक की। 

बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ठाकुर वीर विक्रम सिंह ने अपने ऊपर विधायक द्वारा लगाये गये आरोप को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि कल मुगेंर में जो दोहरी हत्याकांड हुई है मैं उस परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। प्रशाशन से मेरा निवेदन है कि इस मामले में कार्रवाई किया जाए,जो दोषी हैं उसे बख्सा नहीं जाए।

उन्होंने ये भी कहा कि समाचार पत्रों के माध्यम से मुझे जानकारी मिली कि इस दोहरे हत्याकांड मे मुंगेर भाजपा विधायक प्रणव कुमार यादव के द्वारा जबदस्ती मेरा नाम धसीटा जा रहा है। इसके पूर्व में भी कुछ ऐसी घटनाएं हुई है जिसमें विधायक द्वारा मुझे फंसाने का प्रयास किया गया। दूर –दूर तक मेरी इस कांड मे कोई संलिप्तता नहीं हैं। शहर में किसी भी प्रकार की घटना होती हैं तो वो मुझे ही टारगेट करते हैं।

शहर में हुई किसी भी प्रकार की घटना में मुझे फसाने के लिए साजिश की जाती है। इसके राजनितिक कारण भी हो सकते हैं। क्योंकि पूर्व में मैं भाजपा में था वर्तमान में मैं राजद में हूं। उनके द्वारा मुझे निशाना बनाया जा रहा है। इसलिय मैं विधायक पर मानहानि का मुकदमा करुगां।  मुझे फसाने के प्रयास में वो घटना को डाइवर्ट कर रहे हैं। और अपराधी को बचाने का प्रयास कर रहें हैं। कहीं न कहीं मुझे लगता हैं कि मुगेंर विधायक का ही उस अपराधी के साथ सांठ –गांठ हैं । पुलिस से निवेदन हैं कि  सत्य को उजागर करे ,और सही दोषीयों पर कार्रवाई सुनिश्चित करे।

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News